The Lallantop
Advertisement

40 लाख की गाड़ी से गमले चुराते पकड़ाए, सब खोज रहे हैं मालिक का पता

गमले चुराने वालों को पता ही नहीं था कि कोई उनका वीडियो बना रहा है.

Advertisement
Video of two men stealing official flower pots
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट. (फोटो: सोशल मीडिया)
28 फ़रवरी 2023 (Updated: 28 फ़रवरी 2023, 23:17 IST)
Updated: 28 फ़रवरी 2023 23:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर गमले चोरी करने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इतना ही नहीं, सड़क पर रखे उन सरकारी गमलों की चोरी करने वाले लग्जरी कार से आए थे. आपको उस लग्जरी कार और उसकी कीमत भी बताएंगे. पहले आप भी वो वीडियो देख लीजिए, जिसमें दो आदमी सड़क पर से सरकारी गमले चुराते देखे जा सकते हैं.

आजतक के नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना गुरुग्राम के सहरोल बॉर्डर क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि सड़क पर G-20 मीट को लेकर शहर भर में सजावट के लिए गमले रखे गए थे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग की लग्जरी कार सड़क की सजावट के लिए रखे गए गमलों के पास रुकती है. गाड़ी के रुकते ही उसमें से दो लोग नीचे उतरते हैं और एक-एक करके गमलों को कार की डिग्गी में रखना शुरू कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- "थाना इनचार्ज की गाड़ी पर बम फेंक दूं तो वो शादी कर लेगी"- MP के युवक का VIDEO वायरल

40 सेकंड में 7 गमले चुरा लिए!

45 सेकंड के इस वीडियो में दोनों शख्स एक-एक करके 7 गमले कार की डिग्गी में रखते नज़र आ रहे हैं. गमलों को कार में रखने के बाद दोनों डिग्गी बंद करते हैं और कार स्टार्ट कर फरार हो जाते हैं. गमले चुराने वाले आदमियों को पता नहीं चला कि कोई उनका वीडियो बना रहा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

वीडियो के आखिर में गाड़ी का नंबर दिखा है. इससे पता चलता है कि गाड़ी हरियाणा की है. गाड़ी किआ (Kia) मोटर्स कॉर्पोरेशन की है. इस मॉडल की गाड़ी की कीमत लगभग 40 लाख रुपये है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद DLF फेज-3 के SHO ने बताया कि सामने आए वीडियो को देखते हुए जांच शुरू कर दी गई है. गाड़ी नंबर के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- मस्ती के लिए झरने के नीचे लगाई स्कॉर्पियो, स्पीकर से पानी निकलने लगा! 

वीडियो: तेलंगाना में एटीएम से चोरी के दौरान क्‍या हुआ कि सड़क पर बिखर गए नोट?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement