The Lallantop
Advertisement

कर्नाटक में वास्तु विशेषज्ञ की हत्या, पहले पैर छुआ, फिर चाकू घोंप दिया! सामने आया वीडियो

हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, पुलिस ने दो आरोपियों को भी अरेस्ट कर लिया है

Advertisement
Vastu expert Chandrashekhar murder
सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनशॉट और वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर (फोटो: इंडिया टुडे)
6 जुलाई 2022 (Updated: 6 जुलाई 2022, 14:13 IST)
Updated: 6 जुलाई 2022 14:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक (Karnataka) के हुबली (Hubballi) के एक होटल में मंगलवार, 5 जुलाई को वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी (Chandrashekhar Guruji) की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह दो लोग पहले वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर से मिलते हैं, पैर छूते हैं और फिर चाकू से हमला कर देते हैं. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, अभी हत्या की वजह साफ नहीं हुई है.

वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

इंडिया टुडे के नागार्जुन द्वारकानाथ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को शक है कि चंद्रशेखर हुबली के प्रेसिडेंट होटल में बिजनेस के सिलसिले में किसी से मिलने आए थे. किसी ने चंद्रशेखर गुरुजी को होटल की लॉबी में आने को कहा था. लॉबी में आते ही दो लोगों ने उन पर हमला कर दिया. वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने हत्याकांड के कुछ घंटे बाद ही दोनों आरोपी मंजूनाथ मारेवाड़ और महांतेश को बेलगाम जिले के रामदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या क्यों की गई. ये मामला विजय नगर थाने में दर्ज हुआ है और उनके परिवार का बयान भी ले लिया गया है. इस मामले की जांच के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं. एसीपी लेवल के अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं. 

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दोनों आरोपी होटल के वेटिंग एरिया में खड़े होकर चंद्रशेखर गुरुजी का इंतजार करते रहते हैं. चंद्रशेखर वहां आते हैं और वहां रखे सोफे पर बैठ जाते हैं. इसके बाद एक आरोपी नजदीक आकर उनके पांव छूता है. इतने में ही दूसरा आरोपी चाकू निकालकर उन पर वार करना शुरू कर देता है. फिर दूसरा आरोपी भी अपनी जेब से चाकू निकालता है और दोनों मिलकर ताबड़तोड़ उन पर चाकू से वार करना शुरू कर देते हैं.

होटल में मौजूद कुछ लोग उन्हें बचाने के लिए आगे आने की कोशिश करते हैं, लेकिन आरोपी उन्हें भी चाकू मारने की धमकी देते हैं. लोगों के पीछे हटते ही आरोपी दोबारा चंद्रशेखर गुरुजी पर चाकू से वार करना शुरू कर देते हैं. जब आरोपियों को लगने लगता है कि चंद्रशेखर गुरुजी की जान जा चुकी है, तो वे वहां से फरार हो जाते हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर ने एक ठेकेदार के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. हालांकि बाद में उन्हें मुंबई में एक नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए थे. बाद में उन्होंने वहां अपना वास्तु का काम शुरू किया था.

वीडियो- कर्नाटक के सब-इंस्पेक्टर भर्ती घोटाले की पूरी कहानी, जिसमें IPS समेत 70 लोग गिरफ्तार

thumbnail

Advertisement

Advertisement