The Lallantop
Advertisement

यूपी: बेटों ने 'बाल कटवाने से इनकार' किया तो बाप ने खुद को गोली मार ली, इनकार की वजह क्या थी?

होली के दिन शिव प्रकाश ने अपने दोनों बेटों से कहा कि बाल कटवा लेना. लेकिन जब वो वापस लौटे तो देखा कि बेटों ने बाल नहीं कटवाए थे.

Advertisement
Varanasi businessman allegedly shot himself
डॉक्टरों ने शिव प्रकाश सिंह की हालत गंभीर बताई है. (फोटो- इंडिया टुडे)
28 मार्च 2024
Updated: 28 मार्च 2024 22:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूपी के वाराणसी में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बेटों के बाल ना कटवाने की वजह से खुद को गोली मार ली. घटना होली के रोज हुई. मृतक अपने बेटों को बाल कटवाने को कह रहा था. उन्होंने इनकार कर दिया. बताया गया है कि इस पर पिता का बेटों से झगड़ा इतना बढ़ा कि गुस्से में तमतमाए पिता ने कनपटी पर पिस्टल तान कर खुद पर गोली चला दी.

बताया ये भी जा रहा है कि बेटे पिता की शराब की लत से परेशान थे. उन्होंने बाल कटवाने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि वो चाहते थे कि पिता शराब पीना बंद नहीं कर दे. इसी बात से नाराज होकर पिता ने ये कदम उठा लिया. गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है.  (father shoots himself after sons refused haircut)

बेटों ने रखी थी एक शर्त

ये घटना 25 मार्च (होली) के दिन की है. खुद पर गोली चलाने वाले शख्स का नाम शिव प्रकाश सिंह (Shiv Prakash Singh) है. जिनकी उम्र 45 साल है. और मिर्जा मुराद इलाके के रहने वाले है. शिव प्रकाश ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं. उनके दो बेटे हैं शिवम (15) और सुंदरम (12).

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर में पुलिस रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि होली की सुबह शिव प्रकाश दोनों बेटों को बाल कटवाने के लिए कह कर घर से बाहर चले गए. वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि दोनों बेटों ने बाल नहीं कटवाए थे. इस बात को लेकर पिता और बेटों के बीच तीखी बहस हुई. कहासुनी के बीच शिव प्रकाश ने पिस्तौल से खुद को गोली मार ली.

घटना के बाद परिवार वालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर परिवार के लोगों के भी बयान दर्ज किए हैं. इस मामले को लेकर असिस्टेंट कमिश्नर अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा,

शिव प्रकाश के पास 2004 से बन्दूक का लाइसेंस है. पुलिस को शक है कि बात नहीं मानने पर दोनों बेटों से गुस्से में आकर उन्होंने ये कदम उठाया है. परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि घटना के समय शिव प्रकाश शराब के नशे में नहीं थे.

ये भी पढ़ें- पुराना बकाया होने पर सैलून वाले ने बाल काटने से इनकार कर दिया था, ग्राहक ने गोली मार दी

पुलिस ने बताया कि उन्हें दाहिनी कनपटी में गोली लगने से चोट लगी है. डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई  है. उनका इलाज अभी जारी है. 

वीडियो: होली पर वायरल हुई 'मांग कौन भर गया' वाली लड़की ने वीडियो का सच बताया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement