The Lallantop
Advertisement

3.5 मिनट में नहीं बनी मैक्रोनी, महिला ने कंपनी पर 40 करोड़ का केस ठोक दिया!

अब 2 मिनट वालों की सांस फूल जाएगी

Advertisement
US Woman Sues Company
40 करोड़ का केस कर दिया!
28 नवंबर 2022 (Updated: 28 नवंबर 2022, 18:00 IST)
Updated: 28 नवंबर 2022 18:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दुनिया में काफी कुछ अजब-गजब हो रहा है. इसी कड़ी में अमेरिका से एक गजब खबर सामने आई है. एक महिला ने रेडी टु कुक फूड बनाने वाली कंपनी पर सिर्फ इसलिए केस कर दिया क्योंकि प्रोडक्ट के डिब्बे पर लिखा समय और उसे बनाने में असल में लगने वाला समय अलग-अलग है. अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने अमेरिकन फूड कंपनी क्राफ्ट हेइंज (Kraft Heinz Suit In America) पर केस कर दिया. वो भी एक-दो लाख का नहीं बल्कि पूरे 50 लाख अमेरिकन डॉलर्स (US Woman Sues Company As Her Mac And Cheese Took More Time To Make) यानी 40 करोड़ रुपये का. 

महिला ने कहा कि कंपनी के माइक्रोवेबल मैक और चीज़ (मैक्रोनी) को बनाने में जितना टाइम लगता है, डिब्बे पर उससे काफी कम समय लिखा हुआ है. साउथ फ्लोरिडा की रहने वाली अमांडा रमीरेज ने फ्लोरिडा के मियामी डिविजन में एक केस फाइल किया है. ये केस 18 नवंबर को दर्ज किया गया. अमांडा ने कंपनी पर गलत तरीके से व्यापार करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि एड में कंपनी बताती है कि मैक्रोनी 3.5 मिनट में बन जाती है जबकि असल में ऐसा नहीं है.

ये समय केवल माइक्रोवेव में रखे जाने तक का है. उपभोक्ता को इसके अलावा भी कई स्टेप्स फॉलो करने पड़ते हैं. इनमें लगने वाले समय को कंपनी नहीं बताती है. इसे लेकर अमांडा कोर्ट चली गईं. इस खबर पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कह रहे हैं कि नूडल भी तो 2 मिनट में नहीं बनते हैं. सबके साथ ऐसा हुआ होगा कि यूट्यब पर वीडियो देखो कि 5 मिनट में पोहा कैसे बनाएं? ये बताने वाला वीडियो खुद 15 मिनट का रहता है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- आर्मी को शादी का कार्ड भेजा, सेना ने बधाई दे दी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement