The Lallantop
Advertisement

चेतन भगत ने उर्फी को भटकाने वाला बताया, एक्ट्रेस ने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर MeToo की बात कह दी

चेतन भगत ने कहा था कि लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी की फोटो देख रहे हैं.

Advertisement
Urfi Javed Chetan Bhagat Controversy
बाएं से दाएं. उर्फी जावेद और चेतन भगत. (फोटो: इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
27 नवंबर 2022 (Updated: 27 नवंबर 2022, 21:51 IST)
Updated: 27 नवंबर 2022 21:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चेतन भगत (Chetan Bhagat) की टिप्पणी पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उर्फी ने चेतन भगत पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. साथ ही साथ चेतन भगत की कथित व्हाट्सऐप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए. उन्होंने भगत के खिलाफ लगे मी टू के आरोपों का भी जिक्र किया. उर्फी ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर चेतन भगत क्या सोच रहे थे, जो उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बात की. उर्फी ने आगे कहा कि एक साहित्य के इवेंट में उनके बारे में नहीं बोलना चाहिए था.

उर्फी ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में भी चेतन भगत पर निशाना साधा. अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा,

"जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर मेसेज कर रहे थे, तब भी उन लड़कियों के कपड़ों ने भड़काया था? ऐसे आदमी होते हैं, जो अपनी कमियों को मानने की जगह औरतों को गलत ठहराते हैं. तुम बेवजह में मुझे अपनी बातों में लेकर आए. मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे युवा लड़के भटक रहे हैं. ये घटिया हरकत है. तुम्हारा युवा लड़कियों को मेसेज करना उन्हें भटकाना नहीं था?"

उर्फी जावेद ने आगे लिखा,

"रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो तुम बीमार दिमाग वाले लोगों. मिस्टर चेतन भगत, मर्दों को बर्ताव के लिए औरतों को जिम्मेदार ठहराना पुरानी सोच है. हमेशा दूसरे जेंडर पर उंगली उठाओ. अपनी गलती मत देखो. तुम्हारे जैसे लोग लड़कों को ये सिखा रहे हैं. मैं नहीं, तुम जैसे लोग लड़कों के सिखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाता है."

इससे पहले साहित्य आजतक कार्यक्रम में चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर टिप्पणी की थी. इस कार्यक्रम में चेतन भगत ने कहा था कि इंटरनेट अच्छी चीज है, लेकिन उसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है. उन्होंने कहा था कि लड़के सारा दिन रील्स देखते रहते  हैं, फोटो लाइक करते रहते हैं. भगत ने आगे कहा था कि यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें उर्फी की ड्रेसेस के बारे में पता है. उर्फी की गलती नहीं है. वो अपना करियर बना रही है. चेतन भगत ने कहा कि लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी की फोटो देख रहे हैं. आज वो भी उर्फी की तस्वीर देखकर आए हैं. चेतन भगत ने कहा कि आज उर्फी ने दो फोन पहने हैं. उन्होंने आगे कहा कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं और इसपर कहानियां बनती रहती हैं.

वीडियो- ऑथर चेतन भगत किस हीरोइन की फोटो अपने मोबाइल के स्क्रीन सेवर में लगाते थे?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement