The Lallantop
Advertisement

जुए में रुपए हारा, चुकाने को मां का बीमा कराया और मर्डर कर दिया, फिर कैसे एक चप्पल ने राज खोल दिया?

UP के Fathepur में बेटे ने बीमा के रुपयों के लिए मां की हत्या कर दी. फिर कैसे खुला राज, कैसे पिता ने सब पता लगा लिया?

Advertisement
Fathepur man killed his mother to fulfill gambling debt
जुए के रुपए चुकाने के लिए मां की हत्या कर दी(फोटो: आजतक)
25 फ़रवरी 2024 (Updated: 25 फ़रवरी 2024, 13:57 IST)
Updated: 25 फ़रवरी 2024 13:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक शख्स ने बीमा के रुपयों के लिए अपनी मां की हत्या कर दी. आरोप है कि वो जुए में रुपए हारा था जिसे चुकाने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया. हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को बोरी में भरकर यमुना नदी के किनारे फेंक दिया था. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. और मामले की जांच कर रही है.

आरोपी के पिता ने क्या बताया?  

आजतक से जुड़े नीतेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक घटना फतेहपुर के धाता थाना क्षेत्र स्थित अढौली गांव की है. 20 फरवरी को अढौली की रहने वाली प्रभा का शव यमुना नदी के किनारे पड़ा मिला था. प्रभा के पति रोशन सिंह का आरोप था कि उनके छोटे बेटे हिमांशु ने प्रभा की हत्या की है.

दर्ज शिकायत में पिता ने बताया कि सोमवार 19 फरवरी को वो चित्रकूट के हनुमान मंदिर दर्शन करने गए थे. 20 फरवरी को जब वो वापस घर पहुंचे तो उनकी पत्नी घर पर नहीं थीं. इस बारे में उन्होंने अपने बेटे से पूछा. उसने बताया कि उसकी मां अपने मायके गई हुई हैं. रात में रोशन को अपनी पत्नी की चप्पल घर में पड़ी दिखी तो उन्हें शक हुआ. जिस पर उन्होंने पड़ोसियों से इस बारे में पूछा. इस दौरान पड़ोसियों ने बताया कि उनका बेटा हिमांशु 19 फरवरी की रात को ट्रैक्टर में भूसे वाली बोरी में कुछ भर कर ले गया था. जिसके बाद पिता अपने चचेरे भाई के साथ यमुना नदी के किनारे बने ऐरई घाट पहुंचे. कुछ देर ढूंढने के बाद उन्हें वहां एक बोरी के अंदर शव मिला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी और मौके पर बुलाया. इसके बाद रोशन ने अपने छोटे बेटे हिमांशु के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें: जुए में बीवी हारा, दोस्त से रेप कराया और कह दिया हलाला करा रहा हूं!

पूछताछ में क्या खुलासा हुआ?

पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया,

' मैं 'जुपी' नाम के ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर करीब 4 लाख रुपए हार गया था. इसके चलते मैंने अपने दोस्तों से कुछ रुपए उधार लिए थे. दोस्त अपने रुपए वापस मांग रहे थे. फिर दिसंबर में मैंने अपने माता-पिता का 50-50 लाख रुपए का बीमा कराया. 20 फरवरी को मेरे पिता चित्रकूट जा रहे थे. जाते वक्त उन्होंने चोरी किए हुए जेवर वापस करने की बात कहते हुए मुझे थप्पड़ मार दिया था. और मेरी मां को बुरा भला कहा.'

आरोपी ने पूछताछ के दौरान आगे बताया कि उसके पिता के जाने के बाद उसकी मां घर में मवेशियों के लिए चारा तैयार कर रही थीं. इस दौरान उसने पीछे से रस्सी का फंदा बनाकर उनका गला घोंट दिया. और शव को ट्रैक्टर में ले जाकर यमुना नदी के किनारे फेंक दिया. घटना को लेकर पुलिस ने ये भी बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपनी बड़ी मां के गहने भी घर से चोरी करके बेच दिए थे. 

वीडियो: यूट्यूब, इंजेक्शन और मर्डर प्लानिंग... बॉयफ्रेंड के साथ मिल पति को मारने की पूरी कहानी!

thumbnail

Advertisement