The Lallantop
Advertisement

लोगों के रहने के लिए बनाई 'जेल', सुविधाएं ऐसी कोई बाहर ना आना चाहे!

फ्लैट डिजाइन करने वाले आर्किटेक्ट ने हर फ्लैट में एक जेल को बनाए रखने का फैसला किया. इसका किराया 77 हजार 187 रुपये महीना है.

Advertisement
uk prison cell apartment listed for renting social media goes berserk
अपार्टमेंट का किराया 77 हजार 187 रुपये महीना है. (फोटो- ट्विटर)
23 अप्रैल 2024
Updated: 23 अप्रैल 2024 23:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जेल नुमा कैफे के बारे में सुना होगा. जेल में रहने वालों के बारे में सुना होगा. लेकिन UK (Britain) में एक ऐसा अपार्टमेंट सामने आया है जिसमें जेल बनी (UK prison cell apartment) हुई है. इतना ही नहीं इस अपार्टमेंट के किराए के बारे में भी जानकारी सामने आई है. इसका किराया 77 हजार रुपये महीना से भी ज्यादा है.

UK के टेलर्स एस्टेट और लेटिंग्स एजेंटों की एक सूची के अनुसार ये प्रॉपर्टी डुडले में एक पुलिस स्टेशन के भीतर स्थित है. एनडीटीवी में छपी खबर के मुताबिक साल 2017 में पुलिस स्टेशन को बंद कर दिया गया था. जिसके बाद इसमें कई फ्लैट्स बनाए गए. फ्लैट डिजाइन करने वाले आर्किटेक्ट ने हर फ्लैट में एक जेल को बनाए रखने का फैसला किया. इसका किराया 77 हजार 187 रुपये महीना है.

अब ये प्रॉपर्टी सोशल मीडिया पर वायरल है. रिपोर्ट के मुताबिक इसे बनाने वाले आर्किटेक्ट ने कहा है कि ये प्रॉपर्टी "शानदार और असामान्य अवसर" है. फ्लैट में मॉडर्न फर्श और अन्य सुविधाओं सहित सभी सुविधाएं मौजूद हैं. टेलर्स ने अपने पेज पर लिखा,

इस ग्राउंड फ्लोर और बड़े स्टूडियो अपार्टमेंट को अपना बनाने का एक शानदार और असामान्य अवसर है. अभी इसका रिनोवेशन हुआ है. स्टूडियो में एक होल्डिंग सेल है जो रहने/भोजन और शयनकक्ष क्षेत्र के लिए काफी बड़ा है.

टेलर्स ने बताया कि इस प्रॉपर्टी में ओपन प्लान मॉडर्न स्टाइल किचन है. थ्री पीस व्हाइट शावर रूम सुइट है. इतना ही नहीं, प्रॉपर्टी में सेक्योर एंट्री के लिए इंटरकॉम सिस्टम भी लगा हुआ है. कंपनी ने बताया कि प्रॉपर्टी बिना साज-सज्जा के उपलब्ध है, माने ये अनफर्निश्ड है.

इस अलग तरह की प्रॉपर्टी को देख सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए. एक शख्स ने लिखा,

मुझे ये प्रॉपर्टी रिसर्च के काम के लिए चाहिए.

एक पेज से लिखा गया,

ये जगह एक बड़े कुत्ते या छोटे बॉयफ्रेंड के लिए बढ़िया है.

जेल वाले इस अपार्टमेंट की फोटो देख कोई बोला कि मुझे ये तुरंत चाहिए, तो किसी ने कहा कि ये बच्चों के लिए बढ़िया है. आपका इस प्रॉपर्टी पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Iran-Israel Crisis के बीच भारत के सोशल मीडिया पर शेयर बाजार की बर्बादी की बातें

thumbnail

Advertisement

Advertisement