The Lallantop
Advertisement

उदयपुर हत्याकांड: कोर्ट के बाहर आरोपियों को जमकर पीटा, लाठी-डंडे, जूते-चप्पल सब चले!

पेशी के बाद पुलिस की गाड़ी में बैठाते समय भीड़ ने आरोपियों को पीट दिया.

Advertisement
Udaipur Murder case
आरोपियों की पिटाई के वीडियो से लिया स्क्रीनग्रेब (साभार: ANI)
2 जुलाई 2022 (Updated: 2 जुलाई 2022, 18:38 IST)
Updated: 2 जुलाई 2022 18:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder) के चारों आरोपियों को आज, 2 जुलाई को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जयपुर की NIA कोर्ट के सामने पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपियों को 12 जुलाई तक NIA की कस्टडी में भेज दिया. इस बीच आज कोर्ट परिसर में सुनवाई के बाद जब पुलिस आरोपियों को बाहर ला रही थी तो आक्रोशित भीड़ ने चारों के साथ जमकर मारपीट की. हालांकि पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए आरोपियों को गाड़ी में बैठाया. मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नारेबाजी करते लोग आरोपियों को थप्पड़ जड़ते दिखाए दे रहे हैं. 

 

आजतक की खबर के मुताबिक जब पुलिस आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंची तो जमकर नारेबाजी हुई. कोर्ट परिसर में मौजूद वकील और लोगों ने आरोपियों को फांसी की मांग करते हुए कोर्ट के अंदर घुस आए, जिसके बाद सुनवाई रूम का दरवाजा बंद किया गया. फिर सुनवाई खत्म होने के बाद पुलिस आरोपियों को बाहर लेकर आई, तब गाड़ी में बैठाते समय वकीलों ने आरोपियों को जूते चप्पल और डंडों से पीट दिया. इस दौरान भीड़ ने फांसी की मांग के साथ लगातार नारेबाजी कर रही थी.

वकीलों ने आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए, वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए आरोपियों को गाड़ी में बैठाया. पुलिस शनिवार सुबह ही मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को कड़ी सुरक्षा के बीच अजमेर से लेकर जयपुर पहुंची थी. दोनों यहां की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद थे. 

मुख्य आरोपियों के साथ मर्डर की साजिश में शामिल होने के दो अन्य आरोपी मोहसिन और आसिफ को भी कोर्ट में पेश किए गया. रिमांड मिलने के बाद अब NIA मोहसिन और आसिफ से भी पूछताछ करेगी. पुलिस के मुताबिक इन दोनों से पूछताछ में हत्या के पीछे साजिश को लेकर नए खुलासे हो सकते हैं. 

वीडियो: उदयपुर केस के आरोपियों का वायरल वीडियो, लंगड़ाकर चल रहे

thumbnail

Advertisement