The Lallantop
Advertisement

संदेशखाली वाला शाहजहां शेख बेटी को देख कर रो पड़ा, भाजपाइयों ने वीडियो शेयर कर लिखा - 'स्वैग गायब?'

जब Shahjahan Sheikh को गिरफ़्तार किया गया था, तो वो कोर्ट में पेशी के दौरान ‘अकड़ के’ चलता हुआ नज़र आया था.

Advertisement
shahjahan sheikh crying
शाहजहां शेख़ का रोने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. (फ़ोटो - X)
font-size
Small
Medium
Large
24 अप्रैल 2024 (Updated: 24 अप्रैल 2024, 09:21 IST)
Updated: 24 अप्रैल 2024 09:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहजहां शेख़ (Shahjahan Sheikh). तृणमूल कांग्रेस (TMC) का नेता. पश्चिम बंगाल के उत्तर-24 परगना ज़िले के संदेशखाली में महिलाओं के साथ यौन हिंसा और ज़मीन हड़पने का आरोपी. कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के बाद उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की IT सेल के मुखिया अमित मालवीय ने उसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कथित तौर पर ‘बच्चे की तरह’ रो रहा है. 

अमित मालवीय ने X पर सात सेकेंड की एक क्लिप शेयर की और लिखा है,

स्वैग गायब हो गया है. ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय - बलात्कारी शेख़ शाहजहां एक दुखी बच्चे की तरह रो रहा है. अपराधी अणुब्रतो मंडल जेल में है. सौकत मोल्ला, जहांगीर ख़ान और इनके जैसे अन्य लोगों के साथ ऐसा ही होना है, जिन्होंने पूरे बंगाल में आतंक का राज फैलाया है.

जब क़ानून के हाथ उनपर पड़ेंगे, तो उन्हें बचाने कोई नहीं आएगा. ममता बनर्जी तो कतई नहीं. वो अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं. उल्टी गिनती चल रही है. 

शाहजहां का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि कोर्ट से आते वक़्त वो पुलिस वैन में बैठा हुआ है. वैन के बाहर उसके कुछ परिजन और समर्थक खड़े हैं. आजतक के राजेश साहा के मुताबिक़, जैसे ही शाहजहां शेख अपनी छोटी बेटी को देखता है, उसके आंसू छूट जाते हैं. 

भाजपा के तमाम नेता इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं, और पूछ रहे हैं - ‘अकड़ कहां गई?’ दरअसल, 29 फ़रवरी को जब उत्तर-24 परगना ज़िले के मीनाख़ान से उसे गिरफ़्तार किया गया था, तो वो कोर्ट में पेशी के दौरान ‘अकड़ के’ चलता हुआ नज़र आया था.

ये भी पढ़ें - संदेशखाली वाले शाहजहां शेख की पूरी कहानी

प्रदेश के पत्रकार बताते हैं कि शाहजहां शेख़ और संदेशखाली वाली घटना ने चुनावी मौसम के दौरान ममता बनर्जी के लिए माहौल कुछ ख़राब कर दिया है. हाल ही में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने TMC प्रमुख पर हमला बोला था. कहा था कि ममता बनर्जी ने शाहजहां को आराम करने के लिए जेल भेजा है और CID उसे मटन, पुलाव और बिरयानी खिलाएगी.

वीडियो: शाहजहां शेख अरेस्ट! किन इलाकों पर कब्जे के आरोप लगे हैं? सैटेलाइट इमेज से समझिए

thumbnail

Advertisement

Advertisement