The Lallantop
Advertisement

तालाब में बह रही थी बॉडी, पुलिस ने निकाली तो अचानक से बोल पड़ा शख्स, फिर...

लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति पानी के अंदर कई घंटों से एक ही जगह पर पड़ा हुआ है. अनहोनी के डर से लोगों ने 108 नंबर डायल किया. खबर फैलते ही लोग भी इकट्ठा होने लगे. थोड़ी देर में पुलिस भी आ पहुंची.

Advertisement
telangana viral video man was resting in pond police dead body
लोगों ने समझा था कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है. (स्क्रीनशॉट)
11 जून 2024
Updated: 11 जून 2024 17:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Pond Man Viral Video) है. तेलंगाना से आए इस वीडियो में एक शख्स पानी में पड़ा दिखता है. शरीर में कोई हलचल न दिखने के कारण स्थानीय लोग उसे मृत समझ कर पुलिस को जानकारी देते हैं. जब पुलिसकर्मी शख्स को बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, उसी पल व्यक्ति उठ खड़ा होता है. इसके बाद व्यक्ति की बातें सुन सभी हंस पड़ते हैं. चलिए जानते हैं पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केवलाकुंता के रेड्डीपुरम के तालाब में लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति पानी के अंदर कई घंटों से एक ही जगह पर पड़ा हुआ है. अनहोनी के डर से लोगों ने 108 नंबर डायल किया. खबर फैलते ही लोग भी इकट्ठा होने लगे. थोड़ी देर में पुलिस भी आ पहुंची.

हाथ लगाते ही जाग उठा शख्स

पुलिस ने देखा कि व्यक्ति ने ऊपर तो कुछ नहीं पहना लेकिन नीचे जींस पहनी हुई है. जैसे ही पुलिस कर्मी ने उसका हाथ पकड़ बाहर लाने की कोशिश की, मृत समझा जाने वाला व्यक्ति उठ खड़ा हुआ.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी से बाहर आकर व्यक्ति बकायदा दोबारा खुद पर पानी डालता है. पुलिसकर्मी का भी हाथ धुलवाता है. बातचीत से पता चलता है कि पानी में पड़ा व्यक्ति एक फैक्ट्री मजदूर है. वीडियो देखिए-

 

पानी में जाने की वजह 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस व्यक्ति ने बताया कि वो नेल्लोर जिले के कव्वाली इलाके का रहने वाला है और काजीपेट की ग्रेनाइट फैक्ट्री में काम करता है. फैक्ट्री में लगातार 12 घंटे काम करने के चलते वो बुरी तरह थक गया था. वापस आते समय उसकी नजर तालाब पर पड़ी. सोचा कि यहीं आराम कर लिया जाए. इसलिए पानी में जा कर ठंडक में झपकी लेने लगा. इसी दौरान लोगों ने उसे मृत समझ पुलिसवालों को बुला लिया.  

इसे भी पढ़ें -अंतिम संस्कार हो चुका था, तेरहवीं के दिन घर के दरवाजे पर आकर खड़ा हो गया 'मरा हुआ' शख्स!

यही नहीं, पानी से बाहर आकर व्यक्ति पुलिस से 50 रुपये भी मांगता है ताकि वो अपने घर वापस लौट सके. इसी मौके का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार के बाद उनके फैन्स ने ही मजाक बना दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement