The Lallantop
Advertisement

तेलंगाना के मोइनाबाद में मिली महिला की जली हुई लाश, पुलिस ने कहा...

किसानों को खेत जाते हुए जली हुई बॉडी दिखी. उन्होंने बॉडी की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisement
telangana-moinabad-police-found-burnt-woman-body
तेलंगाना पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोटो क्रेडिट - आजतक
font-size
Small
Medium
Large
10 जनवरी 2024
Updated: 10 जनवरी 2024 15:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तेलंगाना के मोइनाबाद में एक महिला की जली हुई डेड बॉडी मिली.  90 प्रतिशत जला हुआ शव मोइनाबाद के बकरम गांव के खेत में मिला. घटना सोमवार 8 जनवरी की है. 

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़, सुबह किसान जब बाइक से अपनी खेतों की तरफ जाने लगे, तब उन्हें जली हुई बॉडी दिखी. किसानों ने गांव वालों को ख़बर दी, फिर गांव वालों ने इसके बारे में मोइनाबाद पुलिस को बताया. ख़बर मिलने के बाद पुलिस घटना वाली जगह पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें - हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केसः जली हुई लाश के DNA रिपोर्ट में क्या निकला?

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने संभावना जताई है कि मर्डर के बाद बॉडी को खेत में लाया गया और जला दिया गया. मोइनाबाद के SHO G. पवन कुमार रेड्डी ने बताया,
"हमने हैदराबाद, साइबराबाद और रचकोंडा आयोग से ऐसी महिलाओं की रिपोर्ट मांगी है, जिनकी हाल-फिलहाल गुमशुदगी की ख़बर हो."

रेड्डी ने आगे बताया कि महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

 

ये भी पढ़ें - 'बेटे' की सिर कटी लाश मिली, अंतिम संस्कार में पता चला वो चंडीगढ़ में गर्लफ्रेंड संग घूम रहा

 

जयपुर में हुई थी ऐसी ही घटना

कुछ महीने पहले, राजस्थान की राजधानी जयपुर से भी ऐसी ही ख़बर आई थी. कानोता थाना क्षेत्र में हुई उस वारदात नेे काफी सुर्खियां बटोरी थी. लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. ग्रामीणों ने जब पुलिस को सूचना दी, तो पुलिस ने घटना की जगह पर पहुंचकर मुआयना किया. उस मामले में सड़क के किनारे के पेड़ों में टहनियां जली हुई मिली थीं. फारेंसिक टीम ने पूरी जानकारी ली थी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement