The Lallantop
Advertisement

पाकिस्तानी यूट्यूबर IND-PAK मैच का व्लॉग बना रहा था, परेशान गार्ड ने गोली मार कर हत्या कर दी

INDvsPak: 9 जून को मैच शुरू होने से पहले साद अहमद ने कराची के मोबाइल मार्केट में कई दुकानदारों से बात की. इसी दौरान उसने एक सिक्योरिटी गार्ड की भी बाइट लेने की कोशिश की.

Advertisement
t20 world cup pakistani youtuber shot dead was filming vlog ind vs pak t20
Pakistani Youtuber एक व्लॉग बना रहा था. (फोटो: सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
11 जून 2024
Updated: 11 जून 2024 17:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तान में एक यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या (Pakistani Youtuber Shot Dead) कर दी गई. वो यूट्यूबर T20 वर्ल्ड कप में इंडिया-पाकिस्तान मैच (INDvsPAK) को लेकर एक व्लॉग बना रहा था. व्लॉग के लिए वो एक सिक्योरिटी गार्ड से बातचीत कर रहा था. सिक्योरिटी गार्ड पर ही आरोप है कि उसने यूट्यूबर को गोली मारी. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर की हत्या कराची के मोबाइल मार्केट इलाके में हुई. मृतक यूट्यूबर की पहचान साद अहमद के तौर पर हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9 जून को मैच शुरू होने से पहले साद अहमद ने कराची के मोबाइल मार्केट में कई दुकानदारों से बात की. इसी दौरान उसने एक सिक्योरिटी गार्ड की भी बाइट लेने की कोशिश की. हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड ने अपना वीडियो बनाने पर आपत्ति जताई. बात इतनी बढ़ गई कि गार्ड ने साद अहमद को गोली मार दी. गोली लगने के बाद साद अहमद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने यूट्यूबर को मृत घोषित कर दिया.

‘अकेला कमाने वाला था’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साद के एक दोस्त ने बताया कि वो अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था. साद के कराची के मोबाइल मार्केट में जाने से ठीक पहले ही इस दोस्त से बात हुई थी.

इस मामले से जुड़ा एक CCTV वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि साद अहमद और गार्ड में बातचीत हो रही थी. इसी बीच गार्ड साद को गोली मार देता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गार्ड को कथित तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गार्ड के हवाले से बताया गया कि यूट्यूबर बार-बार उसके मुंह के पास माइक ला रहा था. इसके चलते गार्ड ने अपना आपा खो दिया और यूट्यूबर पर गोली चला दी.

ये भी पढ़ें- भारत-पाकिस्तान मैच के बाद अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT ने किया कांड, भयंकर ट्रोलिंग हो गई

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच की बात करें तो 9 जून को हुए इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया. इससे पहले, पाकिस्तान ने अमेरिका के खिलाफ हुए मैच में भी हार का मुंह देखा था. फिलहाल, पाकिस्तान की टीम T20 वर्ल्ड कप 2024 से एलिमिनेट होने की कगार पर है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार के बाद उनके फैन्स ने ही मजाक बना दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement