The Lallantop
Advertisement

AAP ने 'BJP का मोहरा' बताया, जवाब में स्वाति मालीवाल ने किसे कह दिया 'गुंडा'?

AAP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्वाति मालीवाल को CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 'BJP के षड्यंत्र का मोहरा' बताया था.

Advertisement
Swati Maliwal response on AAP allegation
AAP के आरोपों पर स्वाति मालीवाल का जवाब. (फोटो: आजतक)
17 मई 2024
Updated: 17 मई 2024 20:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

स्वाति मालीवाल ने AAP नेता आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि पार्टी में कल के आए नेताओं ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया. दरअसल, AAP ने आज यानी 17 मई को स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान AAP नेता आतिशी ने स्वाति मालीवाल को CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ‘BJP के षड्यंत्र का मोहरा’ बताया.

बता दें कि स्वाति मालीवाल AAP की राज्यसभा सांसद हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वो 13 मई को CM केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थीं, तब विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की. विभव कुमार CM अरविंद केजरीवाल के सहयोगी हैं. वहीं AAP ने स्वाति मालीवाल के आरोपों को झूठा करार दिया है. इसी मामले पर AAP नेता आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और स्वाति मालीवाल के आरोपों को निराधार बताया. 

यहां पढ़ें- 'स्वाति मालीवाल BJP की...', AAP ने अपनी ही सांसद पर लगाए गंभीर आरोप

अब स्वाति मालीवाल ने इस पर जवाब दिया है. उन्होंने X पर लिखा,

"पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया. दो दिन पहले पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब सच कबूल लिया था और आज यू-टर्न.

ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, ‘मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज खोलूंगा.’ इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है.

आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए. कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूंगी. जमकर करैक्टर असैसीनेशन करो, वक्त आने पर सब सच सामने आएगा!"

स्वाति मालीवाल के साथ जब कथित मारपीट का मामला सामने आया था, उसके अगले दिन AAP के ही राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि स्वाति मालीवाल के साथ CM आवास पर विभव कुमार ने ‘अभद्रता’ की. वहीं अब AAP का कहना है कि इस पूरे मुद्दे पर संजय सिंह के सामने उस वक्त एक ही पक्ष उपलब्ध था, अब दोनों पक्ष उपलब्ध हैं. 

वीडियो: 'थप्पड़-लातों से मारा, पेट में...', स्वाति मालीवाल ने बिभव पर गंभीर आरोप लगाए, केस दर्ज

thumbnail

Advertisement

Advertisement