The Lallantop
Advertisement

बच्चा मेहंदी देख रहा था, टीचर ने झापड़ मारा, प्रिंसिपल ने डंडा मारकर दांत तोड़ दिए!

स्कूल में पिटाई के बाद छात्र को पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया

Advertisement
haryana school kid beaten panipat broke tooth
छठवीं क्लास के बच्चे को बेरहमी से पीटा (सांकेतिक फोटो- इंडिया टुडे)
5 अगस्त 2022 (Updated: 5 अगस्त 2022, 09:24 IST)
Updated: 5 अगस्त 2022 09:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हरियाणा (Haryana) में पानीपत (Panipat) के एक प्राइवेट स्कूल (Private School) में टीचर और प्रिंसिपल (Principal) पर बच्चे को बुरी तरह मारने का आरोप लगा है. आरोप है कि छठवीं क्लास के एक बच्चे के साथ इस कदर मारपीट की गई कि बच्चे का दांत टूट गया और उसे चोट भी आई है. बच्चा कथित तौर पर स्कूल में पहली क्लास की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देख रहा था, जिसके चलते उसकी पिटाई की गई. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले टीचर ने मारा थप्पड़

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, छठवीं क्लास के इस बच्चे का नाम वंश बताया जा रहा है. छुट्टी के बाद वंश खून से लथपथ घर पहुंचा तो परिजन के होश उड़ गए. बच्चे के हाथ में टूटा हुआ दांत भी था. बच्चे ने बताया कि स्कूल में मेहंदी प्रतियोगिता चल रही थी. इसी दौरान वो स्कूल की पहली कक्षा की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देख रहा था. उसी समय टीचर हैप्पी वहां आ गईं और उसे थप्पड़ और डंडों से पीटने लगी.  

फिर प्रिंसिपल ने मुंह पर डंडा मारा

आरोप है कि टीचर प्रिंसिपल के पास ले गईं और प्रिंसिपल ने बच्चे के मुंह पर डंडा मार दिया, जिससे उसका दांत टूट गया और काफी चोट आ गई. टीचर और प्रिंसिपल ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया. इसके बाद स्कूल में कथित तौर पर अनाउंसमेंट करा दी गई कि अगर कोई बातचीत करेगा, उस पर ₹50 का जुर्माना लगाया जाएगा. 

बच्चे को पानी तक नहीं दिया 

आरोप है कि स्कूल में पिटाई के बाद छात्र को पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया. वंश के दोस्तों ने चोरी से उसे पानी पिलाया. इस पर परिजन बच्चे को लेकर जिला थाने पहुंचे और स्कूल की टीचर हैप्पी और प्रिंसिपल पूनम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

जिला थाने के एसएचओ जाकिर ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया,

बच्चे की मां की शिकायत पर टीचर और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. प्रिंसिपल और टीचर पर जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

इस मामले को लेकर जब स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की गई तो उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया.

देखें वीडियो- हरियाणा: डीएसपी को कुचलने से पहले ये बोला था डंपर का ड्राइवर, चश्मदीदों ने बताया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement