The Lallantop
Advertisement

पुलिसवाले के बेटे ने कार से महिला को टक्कर मारी, अस्पताल ले जाने की बारी आई तो...

टक्कर इतनी ज़ोरदार थी जिससे महिला हवा में उछल कर दूर जा गिरी. आरोपी ड्राइवर महाराष्ट्र के एक पुलिस कॉन्स्टेबल का बेटा है.

Advertisement
speeding car hits a woman badly in Maharashtra Pimpri Chinchwad
घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. (क्रेडिट:PTI)
13 जून 2024
Updated: 13 जून 2024 22:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ में एक तेज रफ्तार कार ने महिला को बुरी तरह टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी जिससे महिला हवा में उछल कर दूर जा गिरी. पीड़ित महिला को गंभीर चोटें आई हैं. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका अभी इलाज़ चल रहा. आरोपी ड्राइवर महाराष्ट्र के एक पुलिस कॉन्स्टेबल का बेटा है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, 12 जून को पिंपरी चिंचावाड़ के भोसरी इलाके में एक कार ने महिला को ज़ोरदार टक्कर मार दी. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि महिला सड़क पार कर रही थी. सामने से आ रही कार ने उसे टक्कर मारी जिससे महिला हवा में उछल कर कुछ दूर जा गिरी. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, महिला को आरोपी ड्राइवर ने ही अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज़ चल रहा है.

आरोपी ड्राइवर के पिता हैं पुलिस कॉन्सटेबल

पीड़ित महिला के भाई ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी का नाम विनय नायकेरे है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (तेज या लापरवाही से गाड़ी चलाने से जुड़ा), 337 (लापरवाही में किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाने से जुड़ा) के अलावा मोटर व्हीकल एक्ट की अन्य धाराओं लगाई गई हैं. आरोपी विनय नायकेरे के पिता विलाय नायकेरे भोसरी एमआईडीसी थाने में पुलिस कांस्टेबल हैं. घटना भी इसी थाने के अंतर्गत हुई है. 

इससे पहले 19 मई की देर रात पुणे के कल्याणी नगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इसमें एक नाबालिग ने अपनी पॉर्श कार से एक बाइक को टक्कर मार दी थी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. आरोपी ड्राइवर नशे में धुत था. जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने ही हादसे के कुछ घंटों बाद नाबालिग को जमानत दे दी थी. हालांकि, बाद में बोर्ड ने आरोपी को चिल्ड्रन ऑब्जर्वेशन सेंटर भेजने का आदेश दिया था. 

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: क्या Pune Porsche Accident वाले लड़के को बालिग मानकर केस चलेगा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement