The Lallantop
Advertisement

दाऊद के साथ अनिल कपूर की फोटो शेयर करने वाले पत्रकार को सोनम ने दिया जवाब

पत्रकार ने पूछा था- दाऊद के साथ अनिल कपूर का संबंध कर्म से है या धर्म से?

Advertisement
Img The Lallantop
सोनम कपूर के पोस्ट पर लोग अनिल कपूर और दाऊद इब्राहिम की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. (तस्वीर सोर्स- सोनम कपूर ट्विटर हैंडल)
font-size
Small
Medium
Large
4 फ़रवरी 2020 (Updated: 4 फ़रवरी 2020, 10:36 IST)
Updated: 4 फ़रवरी 2020 10:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोनम कपूर बॉलीवुड की उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जो ज्यादातर पॉलिटिकल स्टैंड से दूर रहती हैं. लेकिन वे ट्रोल्स को जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं. सोनम ने हाल ही में दिल्ली के शाहीन बाग में फायरिंग पर एक न्यूज वेबसाइट की लिंक शेयर की. उन्होंने इस घटना को गलत बताते हुए लिखा,

ये ऐसी घटना है, जिसकी मुझे उम्‍मीद नहीं थी कि यह भारत में हो सकती है. इस विभाजनकारी और खतरनाक राजनीति को रोकें. इससे नफरत फैलती है. अगर आप खुद को हिंदू मानते हैं, तो यह समझें कि धर्म, कर्म के ही बारे में है. जो हुआ, वह दोनों में से एक भी नहीं है.

# जब अनिल कपूर पर खड़ा हुआ सवाल
बहुत सारे लोगों को सोनम का ये ट्वीट समझ नहीं आया और वो उनके बारे में भला-बुरा कहने लगे. लेकिन इन तमाम कमेंट के बीच सरकारी न्यूज़ चैनल में काम करने वाले एक पत्रकार ने सोनम के पापा अनिल कपूर पर ही सवाल खड़े कर दिए. पत्रकार ने अनिल कपूर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो दाऊद इब्राहिम के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोनम को टैग करते हुए पूछा कि आतंकी दाऊद के साथ अनिल कपूर के संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से?

# सोनम कपूर ने दिया सीधा जवाब

इसके जवाब में सोनम ने लिखा,

क्रिकेट से है रिश्ता, इंडियन क्रिकेट से. वो (अनिल कपूर) राज कपूर और करिश्मा कपूर के साथ क्रिकेट मैच देखने गए थे. वो बॉक्स में बैठकर मैच देख रहे थे. मुझे लगता है कि आपको दूसरों पर उंगलियां उठाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि जब आप ऐसा करते हैं, तो तीन उंगलियां आप की तरफ ही होती हैं. मुझे आशा है कि इस बुराई और हिंसा फैलाने के लिए भगवान राम आपको माफ करें.

सोनम कपूर का जवाब आने के बाद पत्रकार ने एक बार फिर अनिल कपूर पर तंज कसते हुए जवाब दिया.

इसके बाद भी सोनम को ट्रोल किया जा रहा है. लोग सोनम के फोटोशूट वगैरह की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. उनके बारे में भद्दी बातें लिख रहे हैं.


Video : प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी पर पहने ड्रेस पर भयंकर ट्रोल हुईं तो ये इंस्टाग्राम पोस्ट कर जवाब दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement