The Lallantop
Advertisement

एक आरी और पांच चाकुओं से काटी थी आफताब ने श्रद्धा की लाश?

पुलिस ने बताया कि लगभग छह इंच लंबे पांच चाकू बरामद किए गए हैं.

Advertisement
Shraddha Walkar murder accused Aaftab Amin Poonawala
श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (फोटो: आजतक और PTI)
25 नवंबर 2022 (Updated: 25 नवंबर 2022, 10:50 IST)
Updated: 25 नवंबर 2022 10:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder) की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने पांच चाकू बरामद किए हैं. पुलिस को शक है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Amin Poonawala) ने इन चाकुओं का इस्तेमाल श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए किया था.

आजतक के हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने ये चाकू गुरुवार, 24 नवंबर को आफताब के महरौली स्थित फ्लैट से बरामद किए. 

चाकुओं को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है ताकि ये पता चल सके कि इनका इस्तेमाल शव के टुकड़े करने में किया गया था या नहीं. NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि लगभग छह इंच के पांच चाकू बरामद किए गए हैं, वहीं एक आरी अब तक बरामद नहीं की जा सकी है. पुलिस ने शुरुआत में बताया था कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरी से उसके शव के टुकड़े किए थे.

श्रद्धा वालकर मर्डर: शव के 35 टुकड़े कर ठिकाने लगाया

आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर का गला घोंट कर हत्या करने और फिर उसकी लाश के 35 टुकड़े कर ठिकाने लगाने का आरोप है. इस मामले की जांच में ये भी सामने आया है कि आरोपी आफताब ने लगभग तीन हफ्ते तक श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में एक एक करके शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था. 

आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ यानी झूठ पकड़ने का टेस्ट किया जा रहा है. गुरुवार, 24 नवंबर को आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा दौर शुरू किया गया. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक उससे करीब 40-50 सवाल पूछे गए. आफताब की श्रद्धा के साथ डेटिंग से लेकर हत्या तक क्या-क्या हुआ, इसे लेकर सवाल किए गए. आफताब से ये भी पूछा गया कि क्या उसने श्रद्धा की हत्या सोच-समझ कर साजिश के तहत की. 

वीडियो- ‘मेरे टुकड़े कर फेंक देगा’, श्रद्धा ने आफताब की शिकायत में क्या कहा था?

thumbnail

Advertisement