The Lallantop
Advertisement

रवि किशन की पत्नी ने अपर्णा ठाकुर पर किया केस, कहा- 'रेप केस की धमकी दी, 20 करोड़ मांगे'

अपर्णा ठाकुर वही महिला हैं जिन्होंने हाल में दावा किया था कि वो रवि किशन की पत्नी हैं और उनसे उन्हें एक बेटी भी है. अब प्रीति शुक्ला ने उन पर आरोप लगाया है कि अपर्णा के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं और उन्होंने रवि किशन को एक झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दी है.

Advertisement
ravi kishan wife preeti shukla files fir against aparna thakur in lucknow
Ravi Kishan की पत्नी ने Aparna Thakur पर धमकी देने के आरोप लगाए हैं. (फोटो: सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 22:59 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 22:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

BJP सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर (Ravi Kishan Aparna Thakur) नाम की महिला के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज कराई है. बीते दिनों अपर्णा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में अपर्णा ठाकुर ने खुद को रवि किशन की पत्नी बताया था. अपर्णा ने ये भी कहा था कि उनकी और रवि किशन की एक बेटी भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, FIR हजरतगंज थाने में दर्ज की गई है. इसमें आरोप लगाया है कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला को ‘धमकी’ दी और उनसे 20 करोड़ रुपये मांगे. प्रीति शुक्ला ने ये भी आरोप लगाया है कि अपर्णा के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं और उन्होंने रवि किशन को एक झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दी है. प्रीति शुक्ला के मुताबिक, अपर्णा ने धमकी दी है कि अगर उन्हें पैसे नहीं मिलते हैं तो वो रवि किशन के पूरे परिवार की हत्या करवा देंगी.

FIR में आगे लिखा है कि जब अपर्णा ठाकुर की मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और रवि किशन पर झूठे आरोप लगा दिए. FIR में यह भी दावा किया गया है कि अपर्णा ठाकुर की शादी को 35 साल हो चुके हैं और उनके पति का नाम राजेश सोनी है. राजेश और अपर्णा के दो बच्चे भी हैं. 27 साल की एक लड़की और 25 साल का एक लड़का.

ये भी पढ़ें- रवि किशन बोले, "जब अपने गाने सुनता हूं, तो शर्मिंदगी होती है "

इससे पहले अपर्णा ठाकुर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें उन्होंने कहा था कि रवि किशन ने उनसे शादी की थी और उन्हें रवि किशन से एक बेटी भी है. अपर्णा ने कहा था कि रवि किशन बेटी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपर्णा ने कानूनी कदम उठाने की तरफ भी इशारा किया था. उन्होंने कहा था कि वो इस मामले को लेकर अदालत जा रही हैं.

अपर्णा का दावा है कि 1996 में उनकी और रवि किशन की शादी मुंबई में हुई थी. इसके बाद अपर्णा की बेटी का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की थी कि ‘एक बेटी को उसका हक’ दिलाया जाए.

वीडियो: रवि किशन की एक्टिंग पर CM योगी ने गोरखपुर की जनता से क्या कह दिया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement