The Lallantop
Advertisement

Ram Mandir में भारी भीड़ को देखते हुए बदला गया दर्शन का समय, Ayodhya में UP Police की ये तैयारी

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी अनिल मिश्रा के मुताबिक प्राण प्रतिष्ठा के बाद दान के लिए खोले गए 10 काउंटरों और ऑनलाइन मोड के जरिए भक्तों ने सिर्फ एक दिन में ही लगभग 3 करोड़ रुपये से ज्यादा का दान दिया है.

Advertisement
font-size
Small
Medium
Large
25 जनवरी 2024
Updated: 25 जनवरी 2024 17:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद बीते दिन के साथ दर्शन के लिए भक्तों की तादाद बढ़ती जा रही है. कड़ाके की सर्दी में लाखों की संख्या में आने भक्त अब तक करोड़ों रुपए का दान दे चुके है. राम मंदिर में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब तक कितने लोग दर्शन कर चुके और राम मंदिर को अब तक कुल कितना दान मिल चुका है इसे लेकर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से जानकारी सामने आई है.

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी अनिल मिश्रा के मुताबिक प्राण प्रतिष्ठा के बाद दान के लिए खोले गए 10 काउंटरों और ऑनलाइन मोड के जरिए भक्तों ने सिर्फ एक दिन में ही लगभग 3 करोड़ रुपये से ज्यादा का दान दिया है. यानी 22 जनवरी को जिस दिन मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई उस दिन मंदिर को ऑफलाइन और ऑनलाइन मोड से कुल 3 करोड़ 17 लाख रुपए दान मिले. वहीं इससे पहले, राम मंदिर निर्माण के लिए लगभग 5 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का चंदा मिल चुका है.

 

thumbnail

Advertisement