The Lallantop
Advertisement

राजस्थान CM की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे पर लगे हत्या के आरोप, बल्ले से पीट-पीट कर हत्या

राजस्थान के सीएम Bhajanlal Sharma की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के लड़के पर आरोप है कि उसने एक शख्स को बल्ले से बुरी तरह पीटा. वो भी अपने पिता के सामने.

Advertisement
rajasthan police
इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे पर लगे हैं हत्या के आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)
font-size
Small
Medium
Large
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 12:36 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 12:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के मुख्यमंत्री हैं, भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma). आरोप है कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे ने एक लड़के की हत्या कर दी है. अपने पिता के सामने ही. आरोपी का नाम क्षितिज शर्मा है.

इंडिया टुडे के विशाल शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना जयपुर के करणी विहार थाना इलाके़ की है. मंगलवार, 2 अप्रैल की रात एक व्यक्ति इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के घर के सामने शराब के नशे में बदतमीज़ी कर रहा था. तभी क्षितिज कहीं से वापस आया था, अपना स्कूटर पार्क कर रहा था. उसकी मोहन से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. बात बिगड़ी तो क्षितिज दौड़ कर घर में गया और एक बैट लेकर बाहर आया. कथित तौर पर उसने व्यक्ति के सिर पर ताबड़तोड़ हमला किया. इस बीच उसके पिता भी घर के बाहर आए, लेकिन वो रुका नहीं. व्यक्ति को बुरी तरह पीटता रहा.

पिता ने बीच-बचाव किया, तब जा कर क्षितिज रुका. मगर तब तक पीड़ित व्यक्ति बेहोश होकर ज़मीन पर गिर चुका था. ज़मीन लहूलुहान हो रही थी. इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा ने अपनी गाड़ी निकाली. पीड़ित को अपनी गाड़ी में डाला और उसी स्थिति में उसे अस्पताल लेकर गए.

वहां चिकित्सकों ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम, मोहनलाल था. वो आगरा का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें - दिल्ली ACP के लापता बेटे की हत्या, आरोप- कर्ज ना चुका पाने पर दोस्तों ने मारा

घटना की जानकारी मिलते ही जयपुर पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौक़ा-ए-वारदात पर पहुंचे. आरोपी युवक क्षितिज को हिरासत में ले लिया गया. उससे पूछताछ चल रही है.

मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सुपुर्द किया गया. 

गुस्साए परिजन आरोपी को गिरफ़्तार कर सख़्त से सख़्त सज़ा देने की मांग कर रहे हैं. उधर, इस घटना को लेकर कोई भी पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने से कतरा रहा है.  

वीडियो: कोटा पढ़ने गई छात्रा किडनैप, सिंधिया ने CM भजनलाल से की बात

thumbnail

Advertisement