The Lallantop
Advertisement

वापस लौटे राघव चड्ढा, अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे CM आवास

Lok Sabha Election 2024 के समय से Raghav Chadha भारत लौटे हैं. राघव चड्ढा लंबे समय से अपनी आंखों की सर्जरी के लिए लंदन में थे.

Advertisement
raghav chadha reached cm arvind kejriwal house for first time after eye surgery
आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं राघव चड्ढा. (फाइल फोटो-आजतक)
18 मई 2024 (Updated: 18 मई 2024, 17:23 IST)
Updated: 18 मई 2024 17:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आम आदमी पार्टी (AAP) में मचे घमासान के बीच राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की वापसी हुई है. राघव ब्रिटेन से लौटने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे. वो लंबे समय से अपनी आंखों की सर्जरी कराने के लिए लंदन में थे. उनकी दिल्ली वापसी ऐसे समय में हुई है जब उनकी सहयोगी स्वाति मालीवाल का मामला सुर्खियों में है. स्वाति मालीवाल के साथ बीते दिनों CM आवास पर हुई घटना पर सियासी घमासान मचा हुआ है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार के बाद राघव नदारद थे. ऐसे में AAP नेता पर सवाल भी उठ रहे थे. कहा जा रहा था कि राघव गिरफ्तारी के डर से कोई बयान नहीं दे रहे हैं और विदेश से वापस नहीं आ रहे हैं. वरिष्ठ अधिवक्ता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने भी राघव चड्ढा पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि गिरफ्तार होने वालों में अब अगला नंबर राघव का है.

लगातार आरोपों पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जानकारी दी थी कि राघव का आंखों का इलाज ब्रिटेन में चल रहा है. उन्होंने बताया था कि राघव की आखों की स्थिति गंभीर थी, अगर समय रहते ट्रीटमेंट नहीं दिया जाता तो उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी. ऐसे में उन्हें रिकवरी में समय लग सकता है. सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा था कि राघव चड्ढा जल्द स्वस्थ होकर वापस आ जाएंगे और लोकसभा चुनाव के बीच चुनावी गतिविधियों में शामिल होंगे. 

ये भी पढ़ें- 'राघव चड्ढा विजय माल्या की तरह इंग्लैंड भाग गए... ' इतना बोलने पर पंजाब में यू-ट्यूबर पर FIR हो गई

राघव चड्ढा को आम आदमी पार्टी के उन नेताओं में गिना जाता है जो BJP पर जमकर हमलावर होते हैं. फिलहाल राघव चड्ढा वापस तो आ गए हैं, अब चुनाव में किस तरह से भाग लेंगे और उनकी राजनीति किस दिशा में आगे बढ़ेगी ये देखना होगा.

बता दें कि दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर छठे चरण यानी 25 मई को वोटिंग होनी है. जमानत मिलने के बाद CM अरविंद केजरीवाल दमखम के साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. 

 

 

वीडियो: 'थप्पड़-लातों से मारा, पेट में...', स्वाति मालीवाल ने बिभव पर गंभीर आरोप लगाए, केस दर्ज

thumbnail

Advertisement

Advertisement