The Lallantop
Advertisement

किसी का हाथ नोचा, किसी का सिर खाया, पिटबुल ने रात भर में 12 लोगों को काटा

गुस्साए लोगों ने पिटबुल को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला.

Advertisement
Punjab Gurdaspur pitbull attack
Pitbull का सांकेतिक फोटो (साभार: Aajtak)
1 अक्तूबर 2022 (Updated: 30 अक्तूबर 2022, 13:08 IST)
Updated: 30 अक्तूबर 2022 13:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पंजाब के गुरदासपुर में पिटबुल कुत्ते (Pitbull Attack) ने शुक्रवार, 30 सितंबर की रात 12 लोगों पर हमला कर दिया. दीनानगर एरिया से लगते तंगोशाह गांव से लेकर चौहाना तक पिटबुल ने 5 गांवों में आतंक मचाया. पिटबुल ने दूसरे जानवरों पर भी अटैक कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इसके बाद गांव वालों ने पिटबुल को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला. पिटबुल का शिकार बने लोगों को दीनानगर और गुरदासपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कुत्ता दिमागी तौर पर बीमार था.

आजतक की खबर के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि पिटबुल ने सबसे पहले तंगोशाह गांव के पास ईंटभट्ठे पर काम करने वाले दो मजदूरों पर हमला किया. पिटबुल ने दोनों मजदूरों के हाथों में गंभीर घाव कर दिए. दोनों ने मिलकर मुश्किल से कुत्ते को पकड़ा. लेकिन बुरी तरह से गुस्साए पिटबुल उनकी पकड़ से छूटकर भाग निकला.

इसके बाद पिटबुल ने दूसरे गांव में दिलीप कुमार पर हमला किया. पिटबुल ने दिलीप का हाथ काट लिया. दिलीप कुमार किसी तरह से पिटबुल के चंगुल से बचकर घर की तरफ भागे. पिटबुल ने उनका पीछा किया और फिर सिर को बुरी तरह नोच डाला. इसके बाद पिटबुल ने इसी गांव में रहने वाले बलदेव राज के बछड़े पर हमला कर उसकी टांग को बुरी तरह नोच डाला.

वहां से पिटबुल रोड की तरफ भागा और रास्ते में कई जानवरों के साथ ही एक चौकीदार को भी काटा. इसके बाद पिटबुल एक दूसरे गांव पहुंचा और वहां सो रहे मंगल सिंह को काट लिया. सुबह पांच बजे पिटबुल कुंडे गांव पहुंचा और वहां मॉर्निंग वॉक कर रहे कुछ लोगों को पर हमला कर दिया. इस तरह पिटबुल ने कुल 12 लोगों को जख्मी किया.  

इसके बाद पिटबुल भागता हुआ चौहाना गांव पहुंचा और खेतों में टहल रहे सेना के रिटायर्ड कैप्टन शक्ति सिंह पर हमला कर दिया. इसके दिन शक्ति सिंह ने कुछ और लोगों के साथ मिलकर पिटबुल को पीट-पीटकर मार डाला.

Video- पिटबुल और रॉटवाइलर कुत्ते ने अब किसी को काटा तो मालिक की खैर नहीं

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement