The Lallantop
Advertisement

Porsche कार से 17 साल के लड़के ने टक्कर मारी, दो की मौत

पुणे में रियल एस्टेट डेवलपर के 17 साल के बेटे ने पोर्श कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी. आरोपी को मजिस्ट्रेट ने 14 घंटे के अंदर जमानत दे दी.

Advertisement
maharashtra pune sports Porsche car collides with bike in koregaon park area couple dies
पुणे में एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
19 मई 2024 (Updated: 22 मई 2024, 17:18 IST)
Updated: 22 मई 2024 17:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार, 18 मई की रात को कल्याणी नगर इलाके में एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बाइक बाइक सवार कई मीटर तक घिसटते चले गए. भीषण हादसे में बाइक पर सवार दो की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. हालांकि, आरोपी को मजिस्ट्रेट ने 14 घंटे के अंदर जमानत दे दी.

पुणे सिटी के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक नाबालिग आरोपी वेदांत अग्रवाल पर IPC 304 के तहत मामला दर्ज किया गया था. यानी लापरवाही से मौत का कारण बनना. पुलिस को प्रारंभिक जांच में संदेह हुआ कि आरोपी गाड़ी चलाते समय शराब पी रहा था. इसके लिए आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराया गया. लेकिन, इस टेस्ट की रिपोर्ट आने से पहले ही कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. पुलिस के मुताबिक जिला कोर्ट को वेदांत द्वारा किया गया अपराध गंभीर नहीं लगा, इसलिए वेदांत को जमानत मिल गई है.

मृतक IT इंजीनियर थे

पुणे पुलिस ने मृतकों की पहचान अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में की है. दोनो राजस्थान के रहने वाले हैं. दोनों IT इंजीनियर थे. कल्याणी नगर इलाके में एक लग्जरी पोर्श कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे फुटपाथ की रेलिंग से टकरा गई. जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- रेगिस्तान से ज्यादा दिल्ली गर्म, अभी राहत की उम्मीद भी मत करना!

डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि पुणे पुलिस को इस घटना की सूचना सुबह करीब तीन बजे मिली. कॉलर ने पुलिस को पुणे बैलर पब के पास सड़क दुर्घटना सूचना दी. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों का आरोप  है कि गाड़ी को 200 किमी/घंटा की गति से चलाया जा रहा था. आरोपी वेदांत पुणे स्थिति ब्रह्मा रियल एस्टेट डेवलपर के चेयरमैन का बेटा है. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक जो गाड़ी आरोपी चला रहा था उसका नाम पोर्शे टायकन है, जिसकी भारत में कीमत डेढ़ करोड़ से ज्यादा है.

वीडियो: घरवालों ने मना किया नहीं माने, रातभर की नए साल की पार्टी, लौटते वक्त एक्सीडेंट हुआ, 6 की मौत

thumbnail

Advertisement

Advertisement