The Lallantop
Advertisement

कर्ज नहीं चुका पाया तो बेरहमी से पीटा, थूक चटवाया, युवक ने दे दी जान

Prayagraj के घूरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने कर्ज लिया था. आरोपी उसे बार-बार धमकी दे रहे थे और पैसे लौटाने का दबाव बना रहे थे.

Advertisement
up prayagraj young man committed suicide
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (फोटो - आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
5 मार्च 2024
Updated: 5 मार्च 2024 12:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज में एक युवक ने अपनी जान दे दी. आरोप है कि युवक को पीटने के बाद उसे थूक चटवाया गया था. मामला तब सामने आया, जब मृतक के चचेरे भाई ने एक वीडियो बनाया और बताया कि उसके भाई ने गांव के 2 लोगों से कर्ज ले रखा था, जिन पैसों से उसने दुकान खोली थी. लेकिन वो दुकान चल नहीं रही थी और कर्ज देने वाले आए दिन उसे परेशान करते थे. इससे वो परेशान हो गया था.

मामला घूरपुर के इरादतगंज गांव का है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, चचेरे भाई ने बताया कि उसके भाई ने शनि जायसवाल और किशन पांडेय से 3 लाख रुपये कर्ज के तौर पर ले रखे थे. उन पैसों से उसने चाय-नाश्ते की दुकान खोली थी. लेकिन कमाई इतनी नहीं हो पा रही थी कि पैसे चुका पाए. कुछ दिनों के बाद शनि पैसे लौटाने का दबाव बनाने लगा. रविवार, 3 मार्च की दोपहर शनि ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला थाना पहुंच गया, जहां बातचीत के बाद उन्हें लौटा दिया गया.

ये भी पढ़ें - उधार नहीं चुकाया तो बाइक में रस्सी बांधकर लड़के को दौड़ाया, पुलिस ने धर लिया

मृतक के चचेरे भाई ने आगे बताया कि थाने से लौटने के बाद भी शनि और उसके साथियों ने उसे पीटा और बाद में जमीन से थूक चटवाया. घर आने के बाद उसने अपनी जान दे दी. सोमवार, 4 मार्च की सुबह स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भेज दिया है. घूरपुर पुलिस ने बताया कि शनि जायसवाल के ख़िलाफ़ युवक के घरवालों ने धमकी और आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में मुक़दमा दर्ज कराया है. आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है. DCP श्रद्धा पांडेय ने बताया कि थूक चटवाने वाले मामले में जांच की जा रही है. रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

वीडियो: बिहार के भागलपुर में उधार नहीं चुका पाने पर बीच बाजार में महिला के हाथ, कान, स्तन काट दिए

thumbnail

Advertisement