The Lallantop
Advertisement

'3 साल रेप किया...' अब पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने सुनाई आपबीती, प्रज्वल रेवन्ना का एक और 'कांड' पता लगा

Karnataka CD Case मामले में आरोपी JDS MP Prajwal Revanna के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की गई है. 40 साल की पीड़िता पूर्व जिला पंचायत सदस्य है.

Advertisement
karnataka cd case new complaint prajwal revanna allegedly raped blackmailed woman for three years
प्रज्वल रेवन्ना 26 अप्रैल को भारत से भागकर जर्मनी चला गया (फोटो- इंडिया टुडे)
4 मई 2024 (Updated: 4 मई 2024, 15:23 IST)
Updated: 4 मई 2024 15:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक के रेवन्ना CD केस से जुड़ी एक और पीड़ित महिला ने सामने आकर आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना (JDS MP Prajwal Revanna) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला के बयान के आधार पर प्रज्वल के खिलाफ नया मामला दर्ज किया गया है (Karnataka CD Case Update). महिला ने प्रज्वल पर तीन साल तक उसका यौन उत्पीड़न करने और वीडियो बनाने के आरोप लगाए हैं. प्रज्वल कथित तौर पर वीडियो रिकॉर्ड कर पीड़िता को धमकी देता था और ब्लैकमेल किया करता था.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल की पीड़िता पूर्व जिला पंचायत सदस्य है और अपने क्षेत्र में विकास के कामों के लिए फंड मांगने के लिए विधायकों और सांसदों के पास जाती थी.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 1 जनवरी 2021 से 25 अप्रैल 2024 के बीच कई मौकों पर उसका रेप किया गया. शिकायत के मुताबिक, पीड़िता ने सरकारी हॉस्टल में छात्राओं के लिए सीटें सुरक्षित करने के लिए प्रज्वल रेवन्ना से 2021 में मुलाकात की थी. आरोप है कि बातचीत के दौरान प्रज्वल ने कमरे में महिला का हाथ पकड़कर खींचा और दरवाजा बंद कर लिया.

शिकायत में पीड़िता ने बताया,

उसने मुझे बिस्तर पर बैठने के लिए कहा. बोला कि मेरे पति के हस्तक्षेप के चलते उनकी मां को विधायक का टिकट नहीं मिला. उसने कहा कि अगर मुझे राजनीतिक रूप से आगे बढ़ना है तो मुझे उसकी बातें सुननी होंगी. उसने मुझसे अपने कपड़े उतारने के लिए कहा. मैंने मना किया तो उसने मुझे धमकाया कि उसके पास बंदूक है और वो मेरे पति और मुझे नहीं छोड़ेगा.

इसके बाद प्रज्वल ने कथित तौर पर महिला का रेप किया और वीडियो रिकॉर्ड किया. आरोप है कि प्रज्वल ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो पब्लिक कर दी जाएंगी. शिकायत के मुताबिक, उन वीडियो के आधार पर प्रज्वल ने कई बार पीड़िता का रेप किया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो डर की वजह से पहले शिकायत दर्ज नहीं करा पाईं. वीडियो लीक होने के बाद जब मामले की जांच SIT को सौंपी गई तब महिला ने आगे आकर सब कुछ बताने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स वीडियो सर्च करने में भारतीयों ने गूगल तोड़ दिया, लोकसभा चुनाव भी पिछड़ा

इससे पहले एक अन्य पीड़िता के बेटे ने आरोपी सांसद पर किडनैपिंग के आरोप लगाए थे. इसके अलावा आरोपी सांसद के घर पर काम करने वाली एक महिला ने उसके और उसके पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. शिकायत में बताया गया था कि आरोपी उनके घर पर काम करने वाली कई महिलाओं को निशाना बना चुके हैं.

वीडियो: सेक्स स्कैंडल का आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना कैसे भागा

thumbnail

Advertisement

Advertisement