The Lallantop
Advertisement

"केजरीवाल दूसरे हिटलर हैं"- दिल्ली में तजिंदर बग्गा ने लगवाए पोस्टर

बग्गा ने 'केजरीवाल मसाज सेंटर' वाले पोस्टर भी लगाए थे.

Advertisement
Hoarding comparing Delhi CM Arvind Kejriwal with Hitler
दिल्ली में लगे केजरीवाल के पोस्टर. (फोटो: PTI)
5 नवंबर 2022 (Updated: 5 नवंबर 2022, 18:53 IST)
Updated: 5 नवंबर 2022 18:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीजेपी (BJP) नेता तजिंदर बग्गा ने दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के पोस्टर लगवाए हैं. पोस्टर में दिल्ली के सीएम की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की गई है. इस पोस्टर में लिखा है, 

केजरीवाल दूसरे शासक हैं, जिसने अपने शहर को गैस चैंबर में तब्दील कर दिया, हिटलर पहला था.

hoarding comparing Delhi CM Arvind Kejriwal with Hitler
दिल्ली के सीएम केजरीवाल का पोस्टर (फोटो: आजतक)

न्यूज़ एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक ये पोस्टर बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगवाए हैं. बग्गा ने 5 नवंबर की सुबह पोस्टर का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,

केजरीवाल ने दिल्ली की अपेक्षाओं को पूरा नहीं किया (#KejriwalFailsDelhi).

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा,

ये दुनिया में दूसरा उदाहरण मिलता है, जहां किसी नेता ने अपने ही राज्य को गैस चैंबर में कन्वर्ट कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दिल्ली गैस चैंबर में कन्वर्ट हो चुकी है. अगर आप पिछले 20 दिनों से देखेंगे, तो अरविंद केजरीवाल दिल्ली में नजर नहीं आ रहे, वो गुजरात में घूम रहे हैं, वो हिमाचल में घूम रहे हैं. दिल्ली की जनता पॉल्यूशन के कारण मर रही है, लेकिन वो पॉलिटिकल टूरिज्म पर हैं. इसलिए मैंने उनकी तुलना हिटलर से की है. दुनिया में एक ही उदाहरण मिलता है जब किसी व्यक्ति ने गैस चैंबर बना कर अपने लोगों को मारने का काम किया था. इसके बाद अरविंद केजरीवाल दूसरे व्यक्ति हैं जिन्होंने दिल्ली को गैस चैंबर बना दिया.

‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ का पोस्टर

तजिंदर पाल सिंह बग्गा भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के नेशनल सेक्रेटरी हैं, उत्तराखंड BJYM के इन्चार्ज हैं और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हैं. इससे पहले भी बग्गा सीएम केजरीवाल पर पोस्टर वार कर चुके हैं. बग्गा ने केजरीवाल मसाज सेंटर के नाम से भी एक पोस्टर जारी किया था.

इस पोस्टर के जरिए बग्गा ने तिहाड़ जेल में बंद AAP नेता सत्येंद्र जैन को कथित VIP ट्रीटमेंट मिलने की रिपोर्ट पर केजरीवाल को घेरा था. आजतक के जितेंद्र बहादुर सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. ED ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.  ED ने अपनी शिकायत में कहा था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं. इस पर गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेटरी से रिपोर्ट मांगी थी.  

वीडियो- दी लल्लनटॉप शो: दिल्ली NCR में प्रदूषण की असली वजह जानकर आपको अपने नेताओं पर बहुत गुस्सा आएगा

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement