The Lallantop
Advertisement

पॉर्न देखने वाली लड़कियों के लिए अच्छी खबर है

आपके पीरियड्स से इसका तगड़ा कनेक्शन है.

Advertisement
Img The Lallantop
पॉर्नहब का मानना है कि उसके इस कदम से औरतों की तकलीफ कम होगी.
font-size
Small
Medium
Large
28 जनवरी 2018 (Updated: 29 जनवरी 2018, 09:35 IST)
Updated: 29 जनवरी 2018 09:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
हमारे यहां लोग न पीरियड्स (महावारी, कठिन दिन, वो दिन, मुश्किल दिन इत्यादि) को लेकर सहज हैं, न औरतों में हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) को लेकर. इसलिए इन दोनों चीज़ों को एकसाथ सोच भी पाना दूभर रहता है. लेकिन पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब ने ये दूभर कारनामा कर लिया है. और पॉर्नहब अब इस बारे में कुछ करने जा रहा है.
क्यों?
बात ऐसी है कि एक बढ़िया ऑरगैज़म (शुद्ध हिंदी वालों का चरमतोत्कर्ष) पीरियड को छोटा कर सकता है, उसका दर्द कम कर सकता है और मूड स्विंग्स के दौरान मदद कर सकता है. इसी को ध्यान में रखकर पॉर्नहब ने 'F*ck Your Period' कैंपेन शुरू किया है जिसमें कंपनी औरतों को पीरियड्स के दौरान मास्टरबेट करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. और इसके लिए पीरियड्स के दौरान औरतों को पॉर्नहब की प्रीमयम सर्विस मुफ्त में मिलेगी. 'पॉर्नहब प्रीमियम' पर हाई डेफिनेशन पॉर्न वीडियो होते हैं.
पॉर्न देखने में कोई बुराई नहीं. बशर्ते वो गैर कानूनी न हो.
पॉर्न देखने में कोई बुराई नहीं. बशर्ते वो गैर कानूनी न हो.


अगर आप ये सर्विस चाहती हैं, तो www.pornhub.com/fuckyourperiod पर जाइए. यहां आपसे आपकी मेंस्ट्रुअल साइकिल के बारे में कुछ सवाल पूछे जाएंगे ताकि आपके आपके आने वाले पीरियड का वक्त और उसकी ड्यूरेशन पता तय की जा सके, कुछ-कुछ वैसे ही, जैसे पीरियड ट्रैकिंग ऐप पर होता है. फिर जब आपका पीरियड आएगा, आपको पॉर्नहब की ओर से एक ईमेल मिलेगा जिसमें उनकी प्रीमियम सर्विस का एक्सेस होगा, जो आपके पीरियड के दौरान काम करता रहेगा. ये सर्विस तीन महीने तक मिलती रहेगी.
वैसे पॉर्न के बिना भी मास्टरबेट किया ही जा सकता है, लेकिन अच्छी क्वालिटी का पॉर्न हो, तो काम आसान हो जाता है. और साथ में, पीरियड्स के दौरान मास्टरबेशन के फायदे बताता एक मासिक रिमाइंडर पीरियड क्रैंप्स के दौरान मददगार भी साबित हो सकता है.
पॉर्नहब की ब्रैंड मैनेजर एलैग्ज़ैंड्रा क्लीन का मानना है कि इस कैंपेन से पीरियड्स के दौरान मास्टरबेशन और सेक्स से जुड़ी शर्म और असहजता कुछ कम होगी. ब्रिटिश अखबार मेट्रो की वेबसाइट पर एलैग्ज़ैंड्रा का बयान छपा है. वो कहती हैं,
''औरतों को इसे (पीरियड्स के दौरान मास्टरबेशन) लेकर सोच में पड़ने की ज़रूरत नहीं है. कई औरतें पीरियड्स के दौरान सेक्स के बारे में आराम से बात कर लेती हैं, मज़ाक तक बना लेती हैं. पॉर्नहब टैबू तोड़ने और संवाद स्थापित करने में विश्वास रखता है. हम ये बहुत दिन से करना चाहते थे. हम 2018 में जी रहे हैं और किसी को अपनी शरीर को लेकर शर्मिंदा होने की ज़रूरत नहीं है. ये एक ऐसी चीज़ है जिसे हर कोई महसूस करता है, तो उसे ज़बान पर लाने का आत्मविश्वास भी हर किसी में होना चाहिए - चाहे उससे किसी ही तरह की वर्जना जुड़ी हो.''
हैप्पी पीरियड्स :)

ये स्टोरी टीना दास ने 'Odd Nari' के लिए की है. वेबसाइट की इजाज़त से उसका हिंदी अनुवाद हमने यहां पेश किया.

ये अनुवाद निखिल ने किया है.




ये भी पढ़ेंः
दुनिया की मशहूर पॉर्न साइट पर चला कुमार विश्वास का वीडियो!

पॉर्न के साथ योग कब जुड़ा, पॉर्नहब ने बताया

दुनिया की सबसे पहली पॉर्न स्टार की डरा देने वाली कहानी

पॉर्नहब ने वो काम किया है कि देखने वालों के आंसू आ जाएंगे

पॉर्न फिल्मों के वो 8 सीन जो आपको नहीं दिखाए जाते हैं

पॉर्न फिल्मों के वो 8 सीन जो आपको नहीं दिखाए जाते हैं

thumbnail

Advertisement