The Lallantop
Advertisement

बिहार: 5 साल के बच्चे पर टीचर ने बरसाए डंडे, जमीन पर पटककर मारे थप्पड़-घूसे, वीडियो वायरल

टीचर ने बच्चे को इतना पीटा कि वो बेहोश हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने टीचर की पिटाई कर दी.

Advertisement
Brutal thrashing in coaching class
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट (क्रेडिट: आजतक)
4 जुलाई 2022 (Updated: 4 जुलाई 2022, 19:00 IST)
Updated: 4 जुलाई 2022 19:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार की राजधानी पटना के एक कोचिंग टीचर का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल है. वीडियो में टीचर क्लास में एक छोटे बच्चे को बड़ी बेरहमी से मारता दिख रहा है. पीड़ित बच्चे की उम्र 5 साल बताई जा रही है. टीचर उसे डंडे से लगातार पीटता रहा. मारे दर्द के बच्चा चीख रहा है, रो रहा है, लेकिन टीचर पर ऐसी सनक चढ़ी थी कि उसे बच्चे पर जरा रहम नहीं आया. वो उसे मारता रहा.

आरोपी टीचर बच्चे को मारने के लिए इस कदर उतारू था कि कभी उसे डंडे से मारता, कभी उसके बाल नोंचता, तो कभी थप्पड़ जड़ देता. यहां तक कि वो बच्चे को जमीन पर पटक-पटक कर उस पर घूसे बरसा रहा है. बच्चा रोये जा रहा है, लेकिन टीचर का हाथ नहीं रुक रहा. खबर है कि वीडियो वायरल होने के बाद इस टीचर को कुछ लोगों ने पीटा. फिलहाल, बच्चे और टीचर दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पिटाई से बेहोश हुआ बच्चा

आजतक से जुड़े सुजीत कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक मामला धनरुआ थाना क्षेत्र में बने जया क्लासेस कोचिंग का है. पीड़ित बच्चा यहां ट्यूशन लेने आता था. उसे बेरहमी से मारने वाले टीचर का नाम छोटू बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक आरोपी ने बच्चे को इस कदर पीटा कि वो बेहोश हो गया. 

Patna viral video Brutal thrashing
कोचिंग में बच्चे को पीटते टीचर का वीडियो वायरल (फोटो: आजतक)

बाद में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. टीचर जब बेरहमी से उस छात्र की पिटाई कर रहा था, उस दौरान वहां मौजूद दूसरे छात्र सहमे बैठे रहे. हैरान करने वाली बात है कि वहां मौजूद दूसरे शिक्षकों ने पिटाई करने वाले शिक्षक को रोकने की जहमत भी नहीं उठाई.

ग्रामीणों ने टीचर को पीटा

खबर के मुताबिक इस कोचिंग सेंटर में नवोदय, नेतरहाट और सैनिक स्कूल में दाखिले की तैयारी कराई जाती है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस का कहना है,

एक बच्चे की पिटाई के वीडियो फुटेज के बारे में जानकारी मिली है. कोचिंग संस्थान और टीचर की पहचान कर ली गई है. आरोपी टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना मिलते ही कुछ ग्रामीण कोचिंग क्लास पहुंचे. बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर छोटू को ग्रामीणों ने जमकर पीटा. इसके बाद उसको भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

उधर, जया कोचिंग के संचालक अमरकांत कुमार ने आरोपी टीचर को कोचिंग से निकालने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बच्चे की पिटाई पूरी तरह गलत है और टीचर को निकालने की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आरोपी टीचर को हाई बीपी की समस्या है.

वीडियो- उदयपुर मर्डर केस के आरोपियों की कोर्ट में पेशी के दौरान पिटाई का वीडियो वायरल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement