The Lallantop
Advertisement

PAKvsNZ: 'किस्मत हो तो पाकिस्तान जैसी'... पाक के फाइनल में पहुंचने पर अलग ही गेम चल रहा है!

पाकिस्तान की जीत पर मौजा ही मौजा.

Advertisement
PAK vs NZ Semi Final
पाकिस्तान की जीत पर मौज!
9 नवंबर 2022 (Updated: 9 नवंबर 2022, 18:41 IST)
Updated: 9 नवंबर 2022 18:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यू जीलैंड (Pakistan Beat New Zealand) को 7 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही वो फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. अब उसका मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को होने वाले मैच के विनर से होगा. जिम्बाब्वे से लीग मैच हारने के बाद भी पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गई है. अब सोशल मीडिया पर लोगों को लग रहा है कि फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK Final) के बीच ही होगा. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स बन रहे हैं. 

किसी ने पाकिस्तान की किस्मत पर तो किसी ने न्यू जीलैंड की बदकिस्मती पर मजेदार मीम्स बनाए हैं. लोग कह रहे हैं कि किस्मत हो तो पाकिस्तान जैसी लेकिन बदकिस्मती न्यू जीलैंड जैसी ना हो. कुछ ने कहा कि ये सब भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होने के संकेत हैं. कहते हैं ना कि अगर किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे आपसे मिलाने में लग जाती है. अब दोनों टीम्स के फैंस भारत-पाक को फाइनल में देखना चाहते थे और अब ऐसा ही होने की ओर कदम बढ़ रहे हैं. लोगों ने इस मैच पर कई मीम्स बनाए हैं. देखिए….

पाकिस्तान ने एकदम से सब बदल दिया.

रोहित की टेंशन.

सबका बदला लेगा पाकिस्तान.

पाकिस्तान ने भारत का ‘बदला’ ले लिया.

खत्म, टाटा, बाय-बाय.

लोगों को तो पाकिस्तान की जीत पर मौज आ रही है. अब बस कल का इंतजार है और फिर साफ होगा कि फाइनल में भारत होगा या इंग्लैंड. लोगों को साल 2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल की याद आ गई. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- बाबर आजम की ये स्पीच वायरल क्यों हो रही है?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement