The Lallantop
Advertisement

कॉमेंट्री के लिए लड़के ने ओला स्कूटर का इस्तेमाल किया, जुगाड़ देख CEO भी हक्के-बक्के!

स्कूटर की शक्तियों का गलत इस्तेमाल!

Advertisement
Ola E Scooter Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
23 दिसंबर 2022 (Updated: 23 दिसंबर 2022, 14:47 IST)
Updated: 23 दिसंबर 2022 14:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला का ई-स्कूटर (Ola E-Scooter) लॉन्च होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. कभी वेटिंग पीरियड को लेकर तो कभी आग लगने को लेकर. अब एक बार फिर से ओला ई-स्कूटर चर्चा में है लेकिन इस बार वजह थोड़ी हटके है. इस बार वजह कोई आग-वाग नहीं बल्कि ई-स्कूटर का अनूठा इस्तेमाल (Ola Electric Scooter Used As Megaphone For Cricket Commentary) बना है. एक लड़के ने ओला ई-स्कूटर का ऐसा प्रयोग किया है कि लोगों की हंसी छूट गई.

एक लड़के ने ओला ई-स्कूटर का इस्तेमाल क्रिकेट कॉमेंट्री के लिए कर लिया. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. वीडियो ओडिशा का बताया जा रहा है. इसमें एक ग्राउंड पर मैच चल रहा है और एक लड़का कॉमेंट्री कर रहा है. खास बात है कि लड़के ने कॉमेंट्री में ओला स्कूटर का इस्तेमाल किया है. इस लड़के ने स्कूटर के ब्लूटूथ को फोन से कनेक्ट कर दिया और फिर फोन मिला दिया. अब जैसे ही ये फोन के माइक में बोलता है तो आवाज ओला स्कूटर के स्पीकर्स के जरिए जोर से सबको सुनाई दे रही है. इसमें वो मैच का स्कोर बता रहा है. देखें वायरल वीडियो…

वीडियो बिकास नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. साथ में लिखा, 'ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पीकर में क्रिकेट मैच का स्कोर बताया जा रहा है.' वीडियो काफी देखा गया. इस पर खुद ओला के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने भी रिप्लाई किया. भाविश ने लिखा कि मैंने ओला ई-स्कूटर के जितने भी इस्तेमाल देखे हैं, उनमें से ये सबसे क्रिएटिव है.' इस पर लोग अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि जुगाड़ू लोग कुछ भी कर सकते हैं. वहीं कुछ लोगों ने इसे कंपनी की मार्केटिंग स्ट्रैटजी बता दी. लोगों ने तो इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

सौरव जोशी व्लॉग में माफ़ी मांग बोले- ग़लतफ़हमी हुई, मेरा वो मतलब नहीं था!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement