The Lallantop
Advertisement

नोएडा: मेड को घर में बंद कर जबरन काम करवाया, बुरी तरह पीटा, VIDEO सामने आया

आरोपी महिला शेफाली कौल के खिलाफ FIR हो गई है.

Advertisement
Noida maid attack high rise society
लिफ्ट में सहायिका को पीटती महिला, चेहरे पर चोटों के निशान. (फोटो: इंडिया टुडे)
27 दिसंबर 2022 (Updated: 27 दिसंबर 2022, 20:28 IST)
Updated: 27 दिसंबर 2022 20:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा (Noida) के सेक्टर 120 की एक सोसाइटी में एक मेड को पीटने का मामला सामने आया है. मामला क्लियो काउंटी (Cleo County) का है. मेड को पीटने का आरोप शेफाली कौल नाम की महिला पर लगा है. पीड़िता का नाम अनीता है. उसकी उम्र 20 साल है. इस घटनाक्रम से जुड़ा एक CCTV वीडियो सामने आया है. इस मामले में FIR दर्ज हो गई है. 

मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनीता और उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि काम के नाम पर शेफाली उसके साथ मारपीट करती थी. इसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर शेफाली अनीता को जबरदस्ती खींचती हुई दिख रही है. अनीता लिफ्ट से बाहर आने से इनकार करती है तो महिला अपनी पूरी ताकत के साथ उसे खींचती है.

FIR दर्ज

वहीं अनीता का एक दूसरा वीडियो सामने आया है, जिसमें ये स्पष्ट रूप से दिख रहा है उसके पूरे शरीर पर चोट के गंभीर निशान हैं. इस मामले को लेकर थाना फेज-3 के प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही युवती का मेडिकल भी करवाया जा रहा है. जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा,

‘थाना फेज-3 में पद्म सिंह नाम के एक शख्स द्वारा बताया गया कि उनकी लड़की शेफाली कौल के यहां घरेलू सहायिका के रूप में काम कर रही थी. लड़की को शेफाली कौल द्वारा बंधक बनाया गया और मारपीट की गई. इस संबंध में सूचना प्राप्त होते ही थाना फेज-3 में मुकदमा लिखा जा चुका है. इस प्रकरण में बाकी जो प्रमाण मिलेंगे, उसके आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.’

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के सिर पर भी चोटें आई हैं. नोएडा में इस तरह के ये कोई पहला मामला नहीं है. पहले भी इस तरह की खबरें आई हैं, जिनमें घरेलू सहायकों को मारा-पीटा गया, प्रताड़ित किया गया.

वीडियो: 3 बजे तुनीशा शर्मा ने शीज़ान खान के साथ किया लंच, उसके बाद फिर क्या हुआ?

thumbnail

Advertisement

Advertisement