The Lallantop
Advertisement

19-20 साल के लड़के देर रात जिग-जैग कार चला रहे थे, रेलिंग में ठोक दी, 2 की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती

इस हादसे से पहले का एक Video भी सामने आया है. जिसमें एक लड़का तेज रफ्तार में कार चलाते हुए दिख रहे हैं. बाद में कार रेलिंग से जाकर टकरा गई .

Advertisement
nagpur car accident
सावनेर-नागपुर रोड पर छात्र तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
10 जुलाई 2024 (Updated: 10 जुलाई 2024, 20:45 IST)
Updated: 10 जुलाई 2024 20:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के नागपुर में एक सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है. जबकि तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उनका इलाज चल रहा है. हादसा 9 जुलाई की सुबह करीब 3 बजे के आसपास हुआ है. सावनेर-नागपुर रोड पर छात्र तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी एक बर्थडे पार्टी से वापस आ रहे थे. इस हादसे से पहले का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें कार तेज रफ्तार में चल रही थी. बाद में कार रेलिंग से जाकर टकरा गई (Koradi Car Accident).

आजतक की रिपोर्ट के मुताब़िक मृतकों की पहचान विक्रम गाडे (20) और आदित्य पुण्यपवार (19) के रूप में हुई है. जबकि घायलों में जय भोंगाडे (19), सुजल मनवतकर (19) और सुजल चव्हाण (20) शामिल हैं. पुलिस ने बताया है कि हादसा कोराडी के पांजरा इलाके में BSNL के ऑफ़िस के पास हुआ है. रात 3 बजे के आसपास कार यहीं पास की रेलिंग से टकरा कर कई बार पलटी.

आजतक से बात करते हुए कोराडी पुलिस थाना प्रभारी प्रवीण पांडे ने कहा कि हादसे का कारण अभी नहीं पता चल पाया है. क्योंकि घायलों की हालत गंभीर है. वो अभी बयान नहीं दे सकते हैं. हालांकि इस घटना से पहले के वीडियो ने सवाल खड़े किए हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जो शायद किसी एक घायल ने बनाया था. इसमें दिख रहा है कि एक्सीडेंट से पहले कार सुनसान सड़क पर जिग-जैग चल रही थी. तेज रफ्तार में थी.

यह भी पढ़ें: पुणे पोर्श एक्सीडेंट: ड्राइवर को धमकाने वाले दादा ने ही गिफ्ट की थी नाबालिग को कार, दोस्त ने खोले 'राज'

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताब़िक कार जय के पिता संजय की थी. जो कोराडी में कथित तौर पर एक वरिष्ठ राजनेता के साथ काम करते हैं. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जय गाड़ी चला रहा था. वो मुंबई में पढ़ाई कर रहा था. और छुट्टियों में शहर आया था. विक्रम ने अपने महादुला वाले घर पर अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी. विक्रम नागपुर में लॉ की पढ़ाई कर रहा था. और गढ़चिरौली के एक किसान का बेटा था.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विक्रम एक वरिष्ठ विपक्षी नेता का रिश्तेदार था.

वीडियो: एक्सीडेंट के वक्त मंदिर पर खड़े तुकना दास ने बताया खौफनाक मंजर, Odisha Train Accident पर ये बोले

thumbnail

Advertisement

Advertisement