The Lallantop
Advertisement

मुंबई में सरेआम लड़की की लोहे की रिंच से हत्या, 15 वार करने के बाद आरोपी बोला, 'क्यों किया?'

घटना मुंबई के वसई इलाके की है. बीच सड़क लोगों के सामने लड़की के सिर पर लोहे की रिंच से कम से कम 15 बार वार किया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी मृतका का एक्स बॉयफ्रेंड है.

Advertisement
mumbai boy friend murdered his ex girlfriend
पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
pic
सौरभ वक्तानिया
font-size
Small
Medium
Large
18 जून 2024
Updated: 18 जून 2024 21:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई के वसई इलाके में बीच सड़क एक लड़की की हत्या कर दी गई. एक शख्स ने लड़की के सिर पर लोहे की रिंच से तब तक वार किया, जब तक कि लड़की की मौत नहीं हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी मृतका का एक्स बॉयफ्रेंड है, जो लड़की की ओर से रिश्ता तोड़े जाने से नाराज था. दिनदहाड़े हत्या की इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

लोहे की रिंच से मार-मार कर जान ली

आजतक के सौरभ वक्तानिया की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक लड़की का नाम आरती यादव था. उम्र 20 साल थी. आरोपी का नाम रोहित यादव है. मंगलवार, 18 जून की सुबह आरती काम पर जा रही थी, तभी आरोपी ने पीछे से आकर उस पर रिंच  से हमला कर दिया. CCTV फुटेेज में आरोपी लड़की के सिर पर लगातार कम से कम 15 बार वार करते नजर आ रहा है. 

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन आरोपी उस पर भी रिंच लेकर दौड़ गया. इसके बाद कोई भी लड़की को बचाने के लिए बीच में नहीं आया. लोग देखते रह गए और आरोपी रोहित यादव लड़की पर रिंच से वार करता रहा. इस दौरान वो सड़क पर अधमरी पड़ी लड़की से बात करता भी नजर आया. 'क्यों किया?' ऐसा कहकर वो अंत में एक और जोरदार वार करता है और वहां मौजूद लोगों की चीख निकल पड़ती है.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- दूसरी जाति के लड़के से शादी करना चाहती थी बेटी, पिता ने हत्या कर दी, दिल्ली पुलिस ने आरोपी को ऐसे खोजा

आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, जांच जारी

वसई के वालीव पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जयराज नरवरे ने बताया,

“आज सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर लड़की काम पर जा रही थी. तब उसके एक्स ने नट बोल्ट टाइट करने वाले रिंच से उसके सिर पर कई बार वार किया और उसकी हत्या कर दी. ऐसा पता चला है कि दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग था. बाद में लड़की ने उसके साथ रिलेशनशिप तोड़ दिया. इसका लड़के को गुस्सा था और उसको शक था कि लड़की का किसी और से संबंध है. उस शक पर उसने इस हत्या को अंजाम दिया.”

पुलिस के मुताबिक मरने वाली लड़की और आरोपी पिछले 6 साल से रिलेशन में थे. दो महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था. इन दो महीनों में आरोपी ने दो बार आत्महत्या की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. हत्या में इस्तेमाल किया गया रिंच भी बरामद कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है. 

वीडियो: गर्लफ्रेंड के लिए लड़की बन एग्जाम देने पहुंचा था, लेकिन कैसे पकड़ लिया गया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement