The Lallantop
Advertisement

MP पटवारी भर्ती में 15 लाख रुपए देने का बात पर लड़की बोली, ‘मस्ती-मस्ती में बनाया था वीडियो’

कांग्रेस ने वीडियो शेयर किया था. सफाई आई तो पार्टी ने कहा, 'केवल मुद्दे को उठाया था.'

Advertisement
MP Patwari exam girl claims of giving 15 lakh in viral video, later said video was uploaded in fun
वीडियो में दिख रही लड़की ने बाद में अपनी बात का खंडन किया है. (फोटो- ट्विटर)
17 जुलाई 2023 (Updated: 17 जुलाई 2023, 23:19 IST)
Updated: 17 जुलाई 2023 23:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश की पटवारी भर्ती परीक्षा. परीक्षा में हुई कथित गड़बड़ी और घोटाले को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मप्र सरकार नतीजों पर रोक लगाकर जांच की बात कर चुकी है. लेकिन उम्मीदवारों का प्रदर्शन जारी है. इस बीच 17 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें एक उम्मीदवार कथित तौर पर ये दावा कर रही है कि उसने पटवारी भर्ती परीक्षा के लिए 15 लाख रुपए घूस दी थी.

ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो में महिला उम्मीदवार अपना नाम मधुलता गढ़वाल बता रही हैं. वो आगे कहती हैं,

“मैं मेरिट में नाम आने के बारे में कहना चाहती हूं कि अगर कोई आपको ऑफर दे तो क्या आप नहीं मानेंगे? मैंने माना. मेरे पापा ने माना. पढ़ाई मैंने भी की थी. इसका ये मतलब नहीं है कि मैंने पढ़ा नहीं. फिर मैं ये कहूंगी की आप ये एग्जाम कैंसिल मत कीजिए. मेरी गलती है, आप मुझे कोई पोस्ट मत दीजिए. पर हमारी गलती की वजह से बाकी लोगों को कुछ नहीं होना चाहिए.”

ट्विटर पर ये वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन केके मिश्रा ने शेयर किया. उन्होंने लिखा,

“सवाल? पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित बिटिया मधुलता पिता लालपति राम गडवाल का यह वीडियो यदि सच है, जिसमें वह अपने चयन में 15 लाख रुपए दिए जाने की बात कह रही है. तो यह एक गंभीर मामला है, इसकी उच्च स्तरीय चांज हो और इस बच्ची को सुरक्षा प्रदान की जाए.”

हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की सच्चाई बाद में सामने आई. वीडियो में दिख रही लड़की ने इस बात का खंडन किया है. लड़की ने एक दूसरा वीडियो शेयर कर बताया,

“मेरे कुछ दोस्तों और मैंने वो वीडियो मस्ती-मस्ती में बनाया था. हम लोग एक्टिंग कर रहे थे. मेरी दोस्त ने वो वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था. मेरी विनती है कि वो वीडियो डिलीट कर दीजिए. वो मेरी अनुमति के बिना डाला गया है. मैं मधुलता नहीं हूं. मेरी उम्र बहुत कम है.”

केके मिश्रा ने क्या बताया?

मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन केके मिश्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बारे में दी लल्लनटॉप ने उनसे बात की. केके मिश्रा ने बताया कि उन्हें ये वीडियो किसी और से मिला था. उन्होंने कहा कि हमने केवल इस मुद्दे को उठाया था और सरकार से इस पर गौर करने को कहा था.

मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा में हुई कथित धांधली को लेकर 17 जुलाई के दिन भी उम्मीदवारों का प्रदर्शन जारी रहा. इस मुद्दे को दी लल्लनटॉप लगातार कवर कर रहा है. इससे जुड़े वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: चुनाव से पहले CM शिवराज सिंह की नाक के नीचे भर्ती घोटाला?

thumbnail

Advertisement

Advertisement