The Lallantop
Advertisement

रोज भगवान के दर्शन करने मंदिर जाता है ये बंदर, लोग हनुमानजी का अवतार बताने लगे!

मंदिर जाकर प्रसाद भी खाता है

Advertisement
Monkey Temple viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
15 मार्च 2023 (Updated: 15 मार्च 2023, 16:22 IST)
Updated: 15 मार्च 2023 16:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आए दिन कई तरह के वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. वीडियो एक बंदर (Monkey Visits A Temple And Seeks Blessings) का है और इसमें वो रात को एक मंदिर में आता है. देवताओं की मूर्ती के सामने दडंवत होता है और प्रसाद खाकर चला जाता है. किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर कर दिया. यहां से ये काफी वायरल है. 

वीडियो में दिख रहा है कि रात को एक बंदर मंदिर में आता है. फिर श्रद्धालुओं की तरह दर्शन करता है. देवताओं को धोक लगाता है और फिर चला जाता है. ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर करते हुए बताया कि वीडियो लखनऊ का है. कुछ लोगों ने इसे अयोध्या का बताया. हालांकि वीडियो लखनऊ का ही है. मामला दो महीने पुराना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो लखनऊ का है. यहां एक मंदिर है जिसका नाम बुद्धेश्वर महादेव मंदिर है. यहां एक बंदर रोज रात में आता है. महादेव के आगे शीश झुकाता है. वहां रखा प्रसाद खाता है और चला जाता है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए…

मंदिर में आते ही बंदर पहले भगवान परशुराम और फिर महादेव के सामने नतमस्तक होता है. बंदर की इस भक्ति की लोग तारीफ कर रहे हैं. वीडियो पर लोग अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कोई बंदर को भगवान हनुमान का रूप कह रहे हैं तो कोई इसे आम वीडियो बता रहा है. कुछ लोगों ने कहा कि बंदर और भगवान का रिश्ता तो करोड़ों साल पुराना है. कुल मिलाकर लोगों नो इस वायरल वीडियो को लेकर अलग-अलग कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मंत्री से सवाल पूछा तो पत्रकार अरेस्ट? गुलाब देवी ने आरोपों पर क्या सफाई दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement