The Lallantop
Advertisement

‘Money heist’ के प्रमोशन के लिए नेटफ्लिक्स ने वो दांव चला है कि आप चित होकर रहेंगे

ग़ज़ब का म्यूज़िक वीडियो बनाया है. क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, अनिल कपूर, राधिका आपटे, विक्रांत मेस्सी, श्रुति हसन जैसे कई स्टार्स फीचर्ड हैं इसमें.

Advertisement
Img The Lallantop
'जल्दी आओ' में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, अनिल कपूर, राधिका आप्टे, विक्रांत मेस्सी, श्रुति हसन, यूट्यूबर प्राजक्ता कोली जैसे दर्जनों स्टार्स फीचर्ड हैं.
font-size
Small
Medium
Large
23 अगस्त 2021 (Updated: 23 अगस्त 2021, 10:31 IST)
Updated: 23 अगस्त 2021 10:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
कुछ शोज़ ऐसे होते हैं जिनका इतना भयंकर बज़ होता है कि एक सीज़न खत्म हो नहीं पाता, फैन्स अगले सीज़न की डिमांड करने लगते हैं. ऐसा ही नेटफ्लिक्स का एक 'बज़यंकर' शो है ‘Money heist’. जिसके पांचवे सीज़न का इंतज़ार चौथे सीज़न के खत्म होने के बाद से ही होने लगा था. मतलब रुका ही नहीं जा रहा. मार्केट में सबकी अपनी-अपनी 'फैन थ्योरी' चल रहीं हैं.
खैर, अब इंतज़ार की घड़ियां बस खत्म होने को आईं हैं. ‘Money heist’ सीज़न 5 वॉल्यूम वन, 3 सितम्बर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने लगेगा. यानी मुश्किल से दस दिन बचे हैं. वैसे माहौल से तो लगता है इस शो को अब किसी प्रमोशन की ज़रूरत है नहीं. लेकिन नेटफ्लिक्स अपनी तरफ़ से ‘Money heist’ के इंडिया में प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. इसीलिए नेटफ्लिक्स ने 23 अगस्त को ‘Money heist’ का एक प्रमोशनल म्यूजिक वीडियो जारी किया. जिसमें क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, अनिल कपूर, राधिका आपटे, विक्रांत मेस्सी, श्रुति हसन, यूट्यूबर प्राजक्ता कोली जैसे दर्जनों स्टार्स फीचर्ड हैं.
श्रुति हसन भी ‘Money heist’ के इंतज़ार में हैं.
श्रुति हसन भी ‘Money heist’ के इंतज़ार में हैं.


इस म्यूजिक वीडियो का नाम है 'जल्दी आओ'. जो ‘Money heist’ से पॉपुलर हुए क्रांतिकारी गीत 'बेला चाओ' का पैरोडी वर्शन है. गाने का म्यूजिक दिया है बहुत ही पॉपुलर म्यूजिक प्रोड्यूसर न्युक्लेया ने. 'जल्दी आओ' के बारे में बात करते हुए न्युक्लेया ने मीडिया से कहा,

" मैं ‘Money heist’ का बहुत बड़ा फैन हूं. इसलिए इस एंथम पर काम करना मेरे लिए बहुत मज़ेदार रहा. एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर जो इस शो को बहुत पसंद करता है, मैं कह सकता हूं ये गाना मेरी और शो के बाकी फैन्स की फीलिंग को दर्शाता है. गाने का वीडियो बनाने का एक्सपीरियंस बहुत ही अद्भुत रहा. वीडियो में जितने स्टार्स ने काम किया है, उन्होंने इस गाने में और जान फूंक दी है. ये गाना बहुत ही पैपी और कई भाषाओं में है. पूरे देश के ‘Money heist’ फैंस के जज़्बे को सेलिब्रेट कर रहा है. अंत में बस यही कहूंगा.

‘Money heist’ जल्दी आओ."


'जल्दी आओ' का सीन.
'जल्दी आओ' का सीन.

म्यूजिक वीडियो में तो  ‘Money heist’ को 'गेम ऑफ़ थ्रोंस' के टक्कर का माल बता रहे हैं. लिखते हैं,

"आवर माइंडस विल बी ब्लोन
लाइक दैट शो विथ थ्रोंस"


'जल्दी आओ' का म्यूजिक न्युक्लेया ने दिया है.
'जल्दी आओ' का म्यूजिक न्युक्लेया ने दिया है.

कहना पड़ेगा म्यूजिक वीडियो बहुत कमाल और मज़ेदार है. जिसमें शो से जुड़े कई रेफरेंस आते हैं. जैसे नैरोबी की तरह श्रुति फूल चबातीं, स्ट्रेचर में लेटी दिख रहीं हैं. अनिल कपूर डेनवर की तरह नोटों पर लेटे हैं. म्यूजिक वीडियो में वाकई दम है. निश्चित तौर पर इससे  'शो' की व्यूअरशिप में अच्छी खासी बढ़ोतरी होगी. म्यूजिक वीडियो देख कर ऐसा लगने लगता है जैसे कश्मीर से कन्याकुमारी तक सब बस ‘Money heist’ के आने और नामुराद आर्टूरो के मरने के इंतज़ार में हैं.
देश की जनता आर्टूरो को भटूरों की तरह गर्म तेल में तलना चाहती है.
देश की जनता आर्टूरो को भटूरों की तरह गर्म तेल में तलना चाहती है.


अब नेटफ्लिक्स इतना खर्चा कर रहा है प्रमोशन में, तो हम भी आपको शो का डेट-पता बता देते हैं. सीज़न 5 के पहले पांच एपिसोडस यानी वॉल्यूम, वन 3 सितम्बर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने लगेंगे. बाकी के आधे माने वॉल्यूम 2 तीन दिसंबर को रिलीज़ होगा.
टाइम कम है जिन्हें सब्सक्रिप्शन खरीदना है, फ़ौरन खरीद लें. जिन्हें दोस्त से नेटफ्लिक्स का लॉगइन लेना है अभी से जौंक की तरह चिपक जाएं. वो 'स्क्रीन फुल है भाई' की गोली देगा, आपने डटे रहना है. और हां फ़िर से पर्सनल रिक्वेस्ट कर रहा हूं. दुआ करें एलिशिया जी प्रोफेसर साब को शारीरिक पीड़ा ना दें. प्लीज़ दो साल से इसी टेंशन में हूं.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement