The Lallantop
Advertisement

मुकेश अंबानी को मर्डर की धमकी देने वाला अरेस्ट, असली नाम विष्णु, फोन पर बताया "अफजल"!

धमकी देने के दौरान विष्णु ने मुकेश अंबानी ही नहीं, धीरूभाई अंबानी का भी नाम ले लिया!

Advertisement
mukesh ambani threat calls reliance industries afzal arrest
मुकेश अंबानी (फाइल फोटो- आजतक)
16 अगस्त 2022 (Updated: 16 अगस्त 2022, 24:28 IST)
Updated: 16 अगस्त 2022 24:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार को फोन पर जान की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.  शख्स का नाम विष्णु विभु भौमिक है और उसकी उम्र 56 साल बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation Hospital) में फोन करने के दौरान अपना नाम अफजल (Afzal) बताया था. महज दो घंटे में विष्णु ने 9 बार फोन कर मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. डीसीपी निलोत्पल ने बताया कि विष्णु विभु भौमिक को बोरीवली वेस्ट से पकड़ा गया और डीएम मार्ग पुलिस स्टेशन लाया गया है.

कौन है आरोपी विष्णु विभु भौमिक?

आजतक से जुड़े दिव्येश सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी विष्णु विभु भौमिक पेशे से एक ज्वेलर है और दक्षिण मुंबई में उसकी दुकान है. बताया जा रहा है कि विष्णु विभु दहिसार का रहने वाला है.

9 बार फोन कर मुकेश अंबानी को धमकी

विष्णु ने सोमवार, 15 अगस्त को सुबह 10:39 से दोपहर 12 बजे के बीच एक या दो नहीं बल्कि पूरे 9 बार फोन मुकेश अंबानी को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. इसमें ना सिर्फ मुकेश अंबानी बल्कि उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी दी गई थी.

धीरूभाई अंबानी का नाम भी लिया

डीसीपी निलोत्पल ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया,

“धमकी देने के दौरान इस व्यक्ति ने ना केवल मुकेश अंबानी का नाम लिया, बल्कि कॉल में एक बार धीरूभाई अंबानी के नाम का भी इस्तेमाल किया था. हमने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और इसके पिछले आपराधिक रिकॉर्ड का भी पता लगा रहे हैं."

मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई और धारा 506(2) आपराधिक धमकी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए कुछ केंद्रीय एजेंसियों ने भी इस संबंध में जानकारी ली है. डीसीपी निलोत्पल ने बताया कि डीएम मार्ग पुलिस स्टेशन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

देखें वीडियो- मुकेश अंबानी ऐसे करेंगे बच्चों को संपत्ति का बंटवारा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement