The Lallantop
Advertisement

अपार्टमेंट की छत पर छिपा रहा था बड़ा सा जानवर, जांच हुई तो पता है मामला क्या निकला?

शख्स को 5 पांच सालों तक जेल की सजा हो सकती है. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी दी है.

Advertisement
Apartment Image
शख्स ने अपार्टमेंट में घोड़ा छिपाने की कोशिश की. (सांकेतिक तस्वीर: इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
28 फ़रवरी 2024
Updated: 28 फ़रवरी 2024 12:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पुलिस को एक इमरजेंसी कॉल आया. कॉल करने वाले ने कहा कि उनके अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर एक शख्स किसी बड़े जानवर को ले जाकर छिपाने की कोशिश कर रहा है. पहली बार में तो पुलिस को लगा कि कोई मजाक कर रहा होगा. लेकिन कॉल करने वाला काफी गंभीर था. इसलिए पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मामला सच निकला. लेकिन शख्स ने आखिर ऐसा किया क्यों? शख्स को किसी जानवर को छत पर ले जाकर छिपाने की जरूरत क्यों पड़ी?

दरअसल, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक शख्स एक घोड़े को सीढ़ियों से अपार्टमेंट की छत पर ले जाने की कोशिश कर रहा था. कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे थे. विरोध करने वाले लोगों से शख्स बहस भी कर रहा था. पुलिस ने घोड़ा ले जाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जब छानबीन की तो मामला चोरी का निकला. पुलिस को एक घोड़े की चोरी की शिकायत मिली थी. पुलिस ने कहा कि इसी शख्स ने उस घोड़े की चोरी की थी और उसे अपने अपार्टमेंट की छत पर छिपाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन वो ऐसा कर पाता इससे पहले ही पुलिस पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: कर्मचारियों को 'बेशर्म' बनाने के लिए कंपनी ने करोड़ों खर्च किए, बस मामला यहां फंस गया

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला पोलैंड के वेजेरोवो की है. वेजेरोवो की जिला पुलिस मुख्यालय की प्रवक्ता एनेटा पोट्रीकस ने रेडियो ग्दान्स्क को बताया है कि एक युवक एक बिल्डिंग की सीढ़ी से घोड़े को छत पर ले जाने की कोशिश कर रहा था.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, चोरी किए गए घोड़े की कीमत लाखो में है. पुलिस ने शख्स से घोड़े को जब्त कर उसके असली मालिक को वापस कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में शख्स पर चोरी को आरोप लगाया है और उसे पांच साल तक की जेल की सजा हो सकती है.

शख्स का अपार्टमेंट में दो-बेडरूम का फ्लैट है. पुलिस ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि शख्स आखिर एक घोड़े को अपने छोटे से अपार्टमेंट में कैसे रखने वाला था.

वीडियो: Paper Leak, किसान आंदोलन पर प्रियंका गांधी का भाषण वायरल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement