The Lallantop
Advertisement

ये कैटवॉक देखकर आपका दिन और मूड एकदम लल्लनटॉप हो जाएगा!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फैशन शो का बहुत ही मजेदार रीक्रिएशन किया गया है.

Advertisement
fashion video recreation
ये वीडियो आपका दिन बना देगा.
30 जून 2022 (Updated: 30 जून 2022, 24:09 IST)
Updated: 30 जून 2022 24:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आपने कभी रैम्प वॉक देखा है? स्कूल के दिनों में मेरे कई दोस्त अपने घरवालों से छिपकर फैशन टीवी देखा करते थे. छिपकर इसलिए कि घरवालों को लगता था कि फैशन टीवी बच्चों के देखने का चैनल नहीं है. खैर, तो अगर रैम्प वॉक आपने देखा है तो आपको मालूम होगा कि मॉडल्स कैसे वॉक करती हैं. एकदम इश्ट्रेट लाइन पर चलती हैं, न किसी को देखकर मुस्कुराती हैं और न ही कोई एक्सप्रेशन देती हैं. लेकिन एक मज़ेदार कैटवॉक का एक जबरदस्त वीडियो इंटरनेट पर घूम रहा है.

इसमें कोई फैंसी स्टेज या बड़े डिज़ाइनर्स के कपड़े नहीं हैं, लेकिन ये फैशन शो फिर भी जबराट है. इसमें उनके घर के बाहर पार्किंग का एक कॉर्नर है जहां वो फैशन मॉडल्स की तरह कैटवॉक कर रहे हैं. डिज़ाइनर आउटफिट्स के साथ. ये आउटफिट काफी सारी क्रिएटिविटी से भरे हुए हैं. इस फैशन वॉक में कपड़ों की जगह टिन शेड, लोहे का दरवाज़ा, सीढ़ी, बेंच और ड्रम पहन कर कैटवॉक कर रहे हैं.  

आप भी देखिए वो वीडियो,

वीडियो में दिख रहे शख्स एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. इनका नाम है शेरमॉन्ट फ्लेयर. ये वीडियो उनकी सीरीज़ 'रैंप वॉक पैरोडीज़' का एक हिस्सा है. अपनी इस सीरीज में वो इनोवेटिव तरीके से रैम्प वॉक करते हैं और अपनी ड्रेसेस flaunt करते हैं.

इस वीडियो में वो एक लड़की को कमर पर बिठा कर भी वॉक करते हुए नज़र आ रहे हैं. डॉक्टर अजयिता ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था जिसे खबर लिखे जाने तक 9.6 मिलियन यानी 96 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

वैसे तो आज मेरे दिन की शुरुआत बड़ी अजीब सी हुई थी. बारिश की वजह से मूड पहले ही खराब था, फिर छाता नहीं मिला, ऑफिस पहुंचते-पहुंचते मैं पूरी तरह भीग गई. मुझे लग रहा था कि कोई मुझसे बात ही न करे, लेकिन वीडियो देखने के बाद मेरा मूड एकदम लल्लनटॉप हो गया. तो अगर आपका भी किसी वजह से मन अच्छा नहीं है, किसी से झगड़ा हुआ तो ये वीडियो देख डालिए, मन एकदम चकाचक हो जाएगा. 

चोर का बर्थडे मनाने वाले वायरल वीडियो के बारे में सब पता चल गया

thumbnail

Advertisement