The Lallantop
Advertisement

गर्लफ्रेंड को टाइटैनिक स्टाइल में प्रपोज कर रहा था, रिंग निकालते ही समंदर में गिर गया!

गर्लफ्रेंड हंसने लगी

Advertisement
viral proposal
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
30 नवंबर 2022 (Updated: 30 नवंबर 2022, 16:03 IST)
Updated: 30 नवंबर 2022 16:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं. कोई गर्लफ्रेंड को क्रिकेट मैच में कैमरे के सामने प्रपोज करता है तो कोई गर्लफ्रेंड प्यार जताने के लिए बॉयफ्रेंड को मॉल में प्रपोज कर देती है. इसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए (Social Media Viral Videos) हैं. हालांकि कई बार ये तरीका उल्टा भी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ अमेरिका के एक शख्स (A man plunges into the water as a proposal attempt goes terribly wrong) के साथ भी हुआ है. 

फ्लोरिडा के रहने वाले एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए यूनीक प्लान बनाया. वो अपनी गर्लफ्रेंड को टाइटैनिक थीम पर बीच समंदर प्रपोज करना चाहता था. सब कुछ तय प्लान से चला लेकिन ऐन मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हुआ कुछ यूं कि शख्स ने यॉट में खड़े होकर गर्लफ्रेंड के साथ पोज दिया. इसके बाद जैसे ही उसने गर्लफ्रेंड को पहनाने के लिए रिंग निकाली. वो पानी में गिर गई. उसे पकड़ने के लिए जैसे ही वो झुका तो वो खुद भी समंदर में गिर गया. वीडियो स्कॉट क्लाइन नाम के शख्स ने शेयर किया है. स्कॉट का उसकी गर्लफ्रेंड को प्रपोजल हमेशा के लिए यादगार बन गया. देखिए वायरल वीडियो...

शख्स ने इस दिन को यादगार बनाने लिए इसकी पूरी वीडियोग्राफी करवाई थी लेकिन कैमरे में कुछ और ही कैद हो गया. बाद में यॉट पर खड़े शख्स के दोस्त ने उसे बाहर निकाला. इस घटना पर गर्लफ्रेंड की भी हंसी छूट गई. घटना का वीडियो 13 नवंबर को फेसबुक पर शेयर किया गया. इसका एक वीडियो टिकटॉक पर भी काफी देखा जा रहा है. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं.

वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- सड़क पर फूल बेचने वाली लड़की असल में एक मॉडल निकली!

thumbnail

Advertisement