The Lallantop
Advertisement

महाराष्ट्र: रेलवे स्टेशन पर बने पुल का हिस्सा टूटा, पटरी पर गिरे लोग, 8 की हालत गंभीर

हादसे में करीब 20 लोग बुरी तरह से घायल हैं.

Advertisement
Maharashtra foot over bridge collapse
पुल टूटने के बाद की तस्वीर. (फोटो- आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
27 नवंबर 2022 (Updated: 27 नवंबर 2022, 19:35 IST)
Updated: 27 नवंबर 2022 19:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज (Railway Foot Over Bridge) का एक हिस्सा टूटने से कई यात्री रेल पटरी पर जा गिरे. इनमें से करीब 8 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं लगभग 20 यात्री बुरी तरह से घायल हैं. यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, यात्री काजीपेट पुणे एक्सप्रेस पकड़ने के लिए 1 नंबर प्लेटफॉर्म से 4 नंबर प्लेटफॉर्म पर जा रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हो गया.

इस मामले में रेलवे की तरफ से बयान आ गया है. मध्य रेलवे के CPRO शिवाजी सुतार ने बताया है कि हादसे में अभी तक किसी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक शिवाजी सुतार ने बताया कि नागपुर डिवीजन के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया. उन्होंने बताया कि हादसा करीब 5 बजकर 10 मिनट पर हुआ. उन्होंने ये भी बताया कि हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं और सभी को फर्स्ट एड देने के बाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रेलवे ने किया मुआवजे ऐलान

इधर रेलवे की तरफ से मुआवजे का भी ऐलान किया गया है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे ने हादसे में गंभीर तौर पर घायल हुए लोगों को एक लाख रुपये और मामूली तौर पर घायल हुए लोगों को 50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार मध्य रेलवे के CPRO ने बताया कि घायलों के लिए अच्छे से अच्छे इलाज की व्यवस्था की जा रही है. CPRO ने बताया कि घायलों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा है ताकि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

दी लल्लनटॉप शो: महाराष्ट्र-कर्नाटक और असम-मेघालय में सीमा विवाद की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement