The Lallantop
Advertisement

MP की युवती का शव ओडिशा में मिला, प्रज्ञा ठाकुर की CM को चिट्ठी- CBI जांच हो

सड़क पर गिरे कपड़े उठाने गई थी राधिका, तीन दिन बाद जला हुआ शव समुद्र किनारे मिला

Advertisement
mp teenager dead body found in odisha, sadhvi pragya wrote letter to cm shivraj singh chouhan for cbi investigation
मध्य प्रदेश की रहने वाली युवती का शव ओडिशा में मिला (फोटो-आजतक)
30 नवंबर 2022 (Updated: 30 नवंबर 2022, 16:44 IST)
Updated: 30 नवंबर 2022 16:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ओडिशा के जगन्नाथपुरी में समुद्र किनारे पिछले हफ्ते एक युवती का शव संदिग्ध हालात में बरामद किया गया. युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है (MP Girl Found Dead in Odisha). परिजनों का आरोप है कि ओडिशा पुलिस ने मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. खूब प्रदर्शन भी हुआ. अब परिवार ने सरकार से मदद गांगी है. मंगलवार, 29 नवंबर को वो सीएम आवास गए, लेकिन मुलाकात नहीं हुई. फिर परिजन भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पास मदद के लिए पहुंचे.

आजतक से जुड़े रवीश पाल सिंह की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रज्ञा ठाकुर ने मामले पर एक्शन लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को एक चिट्ठी लिखी है. उन्होंने केस के लिए सीबीआई जांच की सिफारिश की है. 

मृतका का नाम राधिका है जो कि 18 साल की थी. वो अपने परिवार के साथ सागर जिले के आगासौद गांव में रहती थी. 19 नवंबर को परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार धार्मिक यात्रा के लिए ओडिशा के जगन्नाथ पुरी गए थे. वहां वो शांति पैलेस होटल में रुके थे. 

खबर है कि 23 नवंबर को सुबह करीब 6 बजे राधिका अचानक लापता हो गई. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उस दिन सुबह युवती गिरे हुए कुछ कपड़े लेने नीचे गई और फिर वापस नहीं लौटी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और शाम को FIR दर्ज की गई. आरोप है कि पुलिस ने तुरंत कोई कार्रवाई नहीं की और परिजन अपने घर वापस आ गए. 

तीन दिन बाद 26 नवंबर को ओडिशा पुलिस ने एक युवती का शव मिलने की सूचना दी. युवती के भाई ने बताया कि शव देखकर लगता है कि उसके साथ दुष्कर्म और मारपीट की गई फिर शव जलाकर समुद्र किनारे फेंका गया. खबर है कि शव अर्धनग्न हालत में बुरी तरह जला हुआ बरामद किया गया. आरोप है कि युवती का शव भी परिवार को नहीं सौंपा गया है.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सीएम को लिखा-

आप से आग्रह है कि युवती राधिका का शव परिजनों को तुरंत सौंपा जाए. इस प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने का कष्ट करें ताकि युवती के साथ न्याय हो और अपराधियों को कड़ी सजा मिल सके.

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने मदद का भरोसा दिया है. बुधवार, 30 नवंबर को वो पीड़ित परिवार के साथ सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने जाएंगी. 

देखें वीडियो- मध्य प्रदेश में टीचर ने बच्चियों की कॉपी में आई लव यू लिखा, फिर हुआ बवाल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement