The Lallantop
Advertisement

63 साल का बुजुर्ग लड़कों से ऐनल सेक्स करके ब्लैकमेल करता था. लड़कों ने मार डाला!

पुलिस को घटनास्थल से सेक्स स्प्रे, सेक्स टेबलेट और तेल की शीशियां बरामद हुई हैं.

Advertisement
mp jabalpur murder case sexual harassment
जबलपुर के एएसपी संजय अग्रवाल और घटनास्थल की तस्वीर. (फोटो: ANI/सोशल मीडिया)
29 नवंबर 2022 (Updated: 30 नवंबर 2022, 08:45 IST)
Updated: 30 नवंबर 2022 08:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक गांव में बीते 9 नवंबर को 63 वर्षीय मुन्नालाल पटेल का शव उनके खेत से बरामद हुआ था. लेकिन, इसमें आरोपियों का कोई पता नहीं चल पा रहा था और इसे ‘अंधी हत्या' का नाम दे दिया गया था. हालांकि, अब लगभग 20 दिनों बाद पुलिस ने मौत गुत्थी सुलझाने की बात कही है. 

जबलपुर के ASP संजय अग्रवाल ने बताया कि पटेल तीन युवकों के साथ जबरन सेक्स या यौन उत्पीड़न करता था और जब लड़के मना करते थे, तो वो उन्हें बदनाम करने की धमकी देता था. इससे परेशान होकर तीनों युवकों ने मिलकर कथित तौर पर मुन्नालाल पटेल की हत्या कर दी. अग्रवाल ने कहा, 

'9 तारीख को हमें खेत में एक शख्स का शव मिला था, जिसका नाम मुन्नालाल पटेल था. पोस्टमार्टम में पता चला कि उसकी हत्या हुई है. इसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. घटना की जांच में पता चला कि हत्या का कारण गुदा मैथुन (ANAL SEX) था.'

उन्होंने आगे कहा,

'मृतक इसका शौकीन था. ये लोगों के साथ गुदा मैथुन करने के साथ ही उन्हें ब्लैकमेल भी करता था. इससे परेशान होकर तीन युवकों ने उसकी हत्या कर दी.'

पुलिस ने इस मामले में इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया गया. उनपर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. 

“लंबी पूछताछ के बाद सॉल्व किया केस”

पुलिस का कहना है कि उसने मृतक के परिजनों, पड़ोसियों और लगभग 50 लोगों से लंबी पूछताछ के बाद इस केस को हल किया है. उन्होंने कहा कि मुन्नालाल पटेल इन तीनों आरोपियों के साथ इच्छा और अनिच्छा के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और उन्हें पैसे देता था और शराब पिलाता था.

रिपोर्ट के मुताबिक 8 नवंबर को भी मुन्नालाल ने आरोपियों से कहा था कि वो उसके खेत पर आ जाएं, लेकिन उनकी इच्छा नहीं थी. लेकिन उन्हें वहां जाना पड़ा क्योंकि मुन्नालाल ने कहा था कि वो गांव के सामने उन्हें बदनाम कर देगा. पुलिस के मुताबिक, इन्हीं परिस्थितियों के चलते आरोपियों ने हत्या करने की योजना बनाई थी. और उस दिन जब वे खेत पर गए, तो शख्स की मिलकर हत्या कर दी.

मुन्नालाल कुशवाहा आईटीआई का रिटायर्ड कर्मचारी था. पुलिस को घटनास्थल से सेक्स स्प्रे, सेक्स टेबलेट और तेल की शीशियां बरामद हुई हैं. इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल किया गया डंडा भी जब्त किया गया है.

तारीख: राजीव दीक्षित का पोस्टमार्टम क्यों नहीं किया गया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement