The Lallantop
Advertisement

UP: सैलून वाला अपने थूक से कर रहा था कस्टमर के चेहरे पर मसाज, वीडियो में मलते हुए दिखा

Uttar Pradesh के लखनऊ का ये मामला है. एक वीडियो ने सैलून वाले का कांड खोल कर रख दिया.

Advertisement
CCTV footage of massaging customer face with spit
घटना का वीडियो वायरल है. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
16 जून 2024 (Updated: 16 जून 2024, 11:03 IST)
Updated: 16 जून 2024 11:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक सैलून वाला अपने कस्टमर के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करते दिख रहा है (Lucknow salon worker massaging customer face with spit). हालांकि कस्टमर उस वक़्त पता नहीं चला, लेकिन उसे बाद में कुछ शक हुआ. शक होने पर कस्टमर ने CCTV फ़ुटेज निकलवाई. वीडियो में ये पूरी घटना क़ैद हो गई है.

आजतक से जुड़े समर्थ श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक़, कस्टमर को बाद में शक हुआ कि थूक के जरिए मसाज की गई. इसके बाद उसने दुकान में लगे CCTV कैमरे को चेक किया. CCTV चेक करने के बाद पता चला कि जैद नाम का सैलून कर्मी उसके चेहरे पर थूक मिलाकर मसाज कर रहा था. कस्टमर सुशांत गोल्फ सिटी थाने गए. और CCTV फ़ुटेज के आधार पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने जैद के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है. जांच के बाद लखनऊ पुलिस ने जैद को गिरफ़्तार भी कर लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

शामली से भी ऐसा ही वीडियो वायरल

ऐसा ही वीडियो बीते दिनों उत्तर प्रदेश के शामली से भी वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता था कि सैलून मालिक ने कस्टमर के चेहरे पर क्रीम का लेप लगाया. इस वजह से कस्टमर को आंखें बंद करनी पड़ीं. इस बीच सैलून मालिक फेस मसाज में इस्तेमाल होने वाली क्रीम को दोनों हाथों से रगड़ने लगा. रगड़ते वक़्त वो अपने हाथ में थूक लेता है और उसे क्रीम में लपेटकर कस्टमर के चेहरे पर मलने लगता है. कस्टमर को इस बात की भनक नहीं लगी. लेकिन वहीं मौजूद किसी दूसरे व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया. जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. पुलिस ने सैलून मालिक पर केस दर्ज कर उसे गिरफ़्तार किया था.

फ़ालूदा में मिलाता था वीर्य!

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ. तेलंगाना के वारंगल जिले के नेक्कोंडा मंडल का. इलाके में रोड किनारे कुल्फी और आइसक्रीम का ठेला लगाना वाला एक शख्स मास्टरबेट करते देखा गया. उसकी ये हरकत यहीं खत्म नहीं हुई. उसने कथित तौर पर मास्टरबेट करने के बाद अपना सीमन (वीर्य) फ़ालूदा में मिला दिया. ये पूरी घटना पास खड़े किसी शख्स ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

वीडियो वायरल हुआ तो पड़ताल शुरू हुई. तेलंगाना पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक आइसक्रीम का ठेला लगाने वाला शख्स राजस्थान का रहने वाला निकला. उसकी पहचान कालूराम कुर्बिया के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें - कहे मुताबिक नहीं काटे बाल, तो शख्स ने सैलून वाले के साथ...

रिपोर्ट के अनुसार नेक्कोंडा पुलिस ने इस हरकत के आरोप में कुर्बिया को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ IPC की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया.

वीडियो: पुराना बकाया होने पर सैलून वाले ने बाल काटने से इंकार कर दिया था, ग्राहक ने गोली मार दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement