The Lallantop
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री का मुंबई में कार्यक्रम था, कथा खत्म हुईं और महिलाएं सीधे थाने पहुंच गईं

36 महिलाओं की शिकायत दर्ज की जा चुकी हैं.

Advertisement
Lakhs of rupees were stolen in the program of Bageshwar Dham that held in mumbai, police filed complaint
धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के बाद पुलिस स्टेशन पहुंची महिलाएं (फोटो- आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
19 मार्च 2023 (Updated: 19 मार्च 2023, 18:15 IST)
Updated: 19 मार्च 2023 18:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम था. इसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. धीरेंद्र शास्त्री ने वैसे ही बयान दिेए जिसके लिए वो जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उनके कार्यक्रम में खबर कुछ और बनी. हुआ कुछ यूं कि देर रात, कार्यक्रम के खत्म होने के बाद महिलाओं का एक जत्था पुलिस स्टेशन पहुंचा. महिलाओं की शिकायत थी कि कार्यक्रम के दौरान किसी ने उनके सोने के कीमती गहने चोरी कर लिए.

18 मार्च को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक इलाके में धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम हुआ. शाम के साढ़े 5 बजे कार्यक्रम की शुरुआत हुई जो रात के 9 बजे तक चला. लेकिन कार्यक्रम के खत्म होने के बाद जब लोग घर जाने लगे तब 50 से 60 लोग मीरा रोड के पुलिस स्टेशन पहुंचे. इनमें ज्यादातर महिलाएं थीं. जिनका कहना था कि उनकी सोने की चेन और मंगलसूत्र चोरी हो गए हैं. 

आज तक के एजाज खान की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अब तक 36 महिलाओं की शिकायत दर्ज की जा चुकी हैं. सभी की शिकायत उनके गहनों की चोरी को लेकर है. महिलाओं का दावा है कि कार्यक्रम के दौरान ही घटना को अंजाम दिया गया है. महिलाओं ने जो जानकारी पुलिस को दी उसके मुताबिक चोरी हुए गहनों की कुल कीमत 4 लाख 87 हजार तक की आंकी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच कर रही है. 

मुंबई में आयोजित बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम दो दिनों तक चलना था. कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित होने की बात की. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हिंदुओं में एकता की जरूरूत है. 

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा,

"हम कोई ऐसा काम नहीं करेंगे जिससे सनातन धर्म को नीचा देखना पड़े. लेकिन हम भारत को हिंदू राष्ट्र बनवा कर मानेंगे. दूसरी बात अपने घर का एक बच्चा राम के लिए जरूर घर से बाहर निकालो. तीसरी बात जिनको बागेश्वर धाम में पाखंड नजर आता है, अंधविश्वास नजर आता है उन मूर्खों को हमारे सामने आना चाहिए."

इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने पालघर के तांत्रिकों के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि-

"पालघर में जैसे संतों के साथ निर्दयता हुई, वो फिर ना हो. तांत्रिकों के चक्कर में किसी का घर बर्बाद ना हो. बागेश्वर धाम दरबार इसीलिए लगता है और लगता रहेगा. मुझे लगता है कि हम तुम्हें किसी ना किसी दिन एक मोड़ पर जरूर मिलेंगे."

इस बीच धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ अंधविश्वास उनमूलन समिति ने एक बार फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. समिति का कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री, लोगों में अंधविश्वास फैल रहे हैं. 

                                                                    (यह खबर हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे शशांक ने लिखी है)

वीडियो: धीरेंद्र शास्त्री का भाई नए वीडियो में क्या करता दिखा, मचा बवाल

thumbnail

Advertisement