The Lallantop
Advertisement

पत्नी को उसके दफ्तर में जिंदा जला दिया, फिर अपना गला रेता, कुएं में कूदकर मर गया

केरल के कोल्लम की घटना. मृतक का नाम रहीम बताया गया है. उसे अपनी पत्नी नादिरा पर शक था कि उसका किसी और से संबंध है. इसी के चलते वो अक्सर नादिरा को बुरी तरह मारता था.

Advertisement
kerala man set wife on fire
(फोटो: इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
18 सितंबर 2023
Updated: 18 सितंबर 2023 24:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

केरला के कोल्लम में एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके कार्यस्थल पर जिंदा जला दिया. पत्नी की हत्या करने के कुछ देर बाद शख्स ने अपना भी गला रेत लिया. फिर एक कुएं में कूदकर जान दे दी. कोल्लम के नवाइकुलम में हुई इस घटना ने स्थानीय लोगों को दहला कर रख दिया है. 

मृतक महिला का नाम नादिरा बताया गया है. वहीं उसकी हत्या करने के बाद खुद की जान लेने वाले पति का नाम रहीम है. 

50 वर्षीय रहीम और 36 वर्षीय नादिरा कोल्लम के नवाइकुलम में अपने दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहे थे. रहीम ऑटो रिक्शा चलाता था और नादिरा परिपल्ली के अक्षय सेंटर में काम करती थी. इंडिया टुडे से जुड़ीं शिबी की रिपोर्ट के मुताबिक वारदात से 3 दिन पहले ही रहीम जेल से बाहर आया था. रहीम के बारे में पता चला है कि वो अक्सर अपनी पत्नी को मारा-पीटा करता था. इसी कारण रहीम पर कई मुक़दमे दर्ज हैं.

क्या था मर्डर का कारण?

नादिरा के साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि रहीम को काफी दिनों से शक था कि नादिरा का किसी और से संबंध है. उनका आरोप है कि इसी के चलते वो अक्सर नादिरा को गंभीर रूप से पीटता था. वारदात के दिन नादिरा के ऑफिस पहुंचने के बाद रहीम भी सुबह लगभग 9 बजे हेलमेट लगाकर वहां पहुंच गया. दफ्तर के अंदर ही, रहीम ने नादिरा के ऊपर केरोसिन डाला और उसे आग के हवाले कर दिया. घटना को अंजाम देते ही रहीम वहां के कर्मचारियों को चाक़ू दिखा कर भागा और नजदीक के कुएं के पास जा पहुंचा. यहां रहीम ने खुद से अपना गला रेता और कुएं में कूद गया.

घटना के बाद, स्थानीय पुलिस ने रहीम के शव को कुएं से निकाल लिया है. फ़िलहाल, रहीम और नादिरा के शव को परिपल्ली मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रखा गया है. 

(यह ख़बर हमारे यहां इंटर्नशिप कर रहे अमृत राज झा ने लिखी है.)

thumbnail

Advertisement

Advertisement