The Lallantop
Advertisement

VIDEO: खेलो इंडिया कार्यक्रम में ऐसा क्या हुआ, जो स्टेज पर भड़क गए कैलाश खेर?

'तमीज सीखो, होशियारी झाड़ रहे हो..'

Advertisement
Singer Kailash Kher gets angry at an event in Lucknow, video goes viral
खेलो इंडिया कार्यक्रम में पहुंचे कैलाश खेर भड़के. (फोटो: ट्विटर)
26 मई 2023 (Updated: 31 मई 2023, 08:52 IST)
Updated: 31 मई 2023 08:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 (Khelo India Games 2023) का आयोजन किया जा रहा है. गेम्स के उद्घाटन समारोह में बतौर गेस्ट पहुंचे मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) मैनेजमेंट टीम पर भड़क गए. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मामला लखनऊ की बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी (BBD University) का है. यूनिवर्सिटी में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन कार्यक्रम रखा गया था. मशहूर सिंगर कैलाश खेर को गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया था. लेकिन कार्यक्रम के मैनेजमेंट से कैलाश खेर खुश नजर नहीं आए.

जाम में फंसे, बाद में खूब भड़के

दरअसल, यूनिवर्सिटी में कार्यक्रम शुरू हो चुका था. स्टेज पर कैलाश खेर का नाम पुकारा जा रहा था. लेकिन कैलाश खेर यूनिवर्सिटी के बाहर जाम में फंसे थे. वो करीब एक घंटे जाम में फंसे रहे. जिसके बाद जब वो स्टेज पर पहुंचे तो मैनेजमेंट टीम पर भड़क गए. उन्होंने कहा,

“जाम और सुरक्षा के कारण मैं एक घंटे परेशान रहा. मेरे साथी भी परेशान हुए. भव्य खेल हो रहा है ये अच्छी बात है, लेकिन कलाकारों के लिए कुछ व्यवस्था की जानी चाहिए.”

कैलाश खेर ने आगे कहा कि खेलो इंडिया तब है, जब हम खुश हैं. घरवाले खुश होंगे तो बाहर वाले खुश होंगे इस दुनिया में. उन्होंने भड़कते हुए तमीज सीखने की नसीहत दे डाली. ये भी कहा कि किसी को कोई काम करना नहीं आता है.

कैलाश खेर ने आगे कहा कि अगर उन्हें परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया है, तो अगला एक घंटा पूरी तरह से उनका है. वो अपनी मातृभूमि भारत और उसके नागरिकों की पूजा करते हैं. लेकिन मैनेजमेंट उचित होना चाहिए, नहीं तो कार्यक्रम बाधित होता रहेगा. हालांकि, बाद में मामला ठंडा हुआ और कैलाश खेर ने समारोह में परफॉर्म भी किया.

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार में एडिशनल चीफ सेक्रेटरी नवनीत सहगल भी मौजूद थे. नवनीत ने दी लल्लनटॉप से बात करते हुए बताया,

“कैलाश खेर की टीम के किसी सदस्य के साथ वहां मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ ने धक्का-मुक्की की थी. जिसके बाद वो इवेंट मैनेज करने वाली टीम पर भड़क गए थे. मामला इतना सीरियस नहीं था. कार्यक्रम अच्छे से संपन्न हुआ.” 

कर्नाटक में भीड़ ने हमला किया था

इस साल फरवरी के महीने में सिंगर कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी महोत्सव में पहुंचे थे. उनकी परफॉर्मेंस के दौरान भीड़ में मौजूद लोगों ने कैलाश पर बोतल फेंककर हमला किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम में आए लोग कैलाश के कन्नड़ सॉन्ग न गाने पर नाराज हो गए थे. इसी वजह से बवाल हुआ था. इस पर कैलाश खेर ने बताया कि ये सब अफवाह थी. उनके कन्नड़ गानों पर कितने लोग नाचे थे.

वीडियो: योगी आदित्यनाथ ने नए संसद भवन के उद्घाटन का बहिष्कार करने वालों को सुना दिया!

thumbnail

Advertisement