The Lallantop
Advertisement

झारखंड में गो तस्करी के आरोप में बुजुर्ग को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर बाइक से घसीटते हुए ले गए

झारखंड के खरौंधी जिले में तीन आरोपियों ने गो तस्करी के आरोप में एक बुजुर्ग के कपड़े उतरवाए फिर 1 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल से घसीटा. बाद में आरोपी बुजुर्ग को मृत समझ कर जंगल में छोड़ भाग गए.

Advertisement
jharkhand garhwa old man stripped dragged motorbike cow smuggling
गो तस्करी के आरोप में बुजुर्ग के कपड़े उतवा कर 1 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल से घसीटा. (तस्वीर-आजतक)
19 मई 2024 (Updated: 19 मई 2024, 21:42 IST)
Updated: 19 मई 2024 21:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

झारखंड में कथित तौर पर गो तस्करी के आरोप में एक बुजुर्ग को निर्वस्त्र कर मोटर साइकिल से घसीटने का मामला सामने आया है. घटना राजधानी रांची से लगभग 275 किलोमीटर दूर गढ़वा जिले के अमरोरा गांव की है. जहां तीन लोगों ने गो तस्करी के आरोप में पहले बुजुर्ग को निर्वस्त्र किया फिर 1 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल से घसीटा. बाद में आरोपी बुजुर्ग को मृत समझ कर जंगल में छोड़ भाग गए. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को बेहोशी के हालत में अस्पताल भर्ती कराया. शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

इंडिया टुडे से जुड़े चंदन कश्यप की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार, 17 मई को खरौंधी थाना क्षेत्र के अमरौरा 60 वर्षीय सरस्वती राम अपने मवेशियों को लेकर जा रहे थे. तभी चुनियाही पहाड़ी के पास राहुल दुबे, राकेश दुबे, और काशीराम भुइया उन्हें पकड़ लेते हैं. तीनों आरोपी उनपर गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए पहले बुजुर्ग की पिटाई करते हैं. फिर मोटरसाइकिल से घसीटते हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

जिस गांव की घटना है वो खरौंधी थानाक्षेत्र के अंतर्गत आता है. वहां के SHO सत्येंद्र नारायण सिंह ने बताया कि 17 मई को इस बात की जानकारी मिली कि चुनियाही पहाड़ी के पास एक वृद्ध बेहोशी की हालत में पड़ा है. मौके पर खरौंधी पुलिस टीम पहुंची और बुजुर्ग को बेहोशी हालत में स्थानीय सरकारी अस्पताल लेजाकर भर्ती कराया. होश में आने के बाद पीड़ित के बयान पर FIR दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़ें- रामदेव की पतंजलि की सोनपापड़ी क्वॉलिटी टेस्ट में फेल, 3 को जेल हो गई

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी की. हालांकि खबर लिखे जाने तक दो आरोपी राहुल दुबे और राकेश दुबे दोनों फरार हैं. वहीं तीसरे आरोपी काशीनाथ भुइया को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो: झारखंड में दरवाजा तोड़ लड़की को जला डाला

thumbnail

Advertisement

Advertisement