The Lallantop
Advertisement

लखनऊ: रिटायर्ड IAS अधिकारी की पत्नी ने सौतेले बेटे और दामाद पर रेप का आरोप लगाया

साल 2020 में महिला की शादी एक रिटायर्ड IAS से हुई थी जो साल 2010 में रिटायर्ड हुए थे.

Advertisement
jammu kashmir IAS stepson news
पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. (सांकेतिक फ़ोटो/आजतक)
10 जुलाई 2024 (Updated: 10 जुलाई 2024, 23:50 IST)
Updated: 10 जुलाई 2024 23:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जम्मू-कश्मीर में एक रिटायर्ड IAS ऑफ़िसर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके सौतेले बेटे और दामाद ने उसका ‘रेप’ किया, वीडियो बनाया. महिला ने उन पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया है. उसे कथित तौर पर बंधक बनाकर रखा गया. महिला ने अपने पति के परिवार पर दहेज़ के लिए परेशान करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

आजतक से जुड़े आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक़ महिला ने बीती 21 जून को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (इंदिरा नगर) में मामला दर्ज किया है. क्योंकि महिला यहीं की रहने वाली है. साल 2020 में महिला की शादी एक रिटायर्ड IAS से हुई थी जो साल 2010 में सेवानिवृत्त हुए थे.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी की पहली पत्नी की मौत साल 2018 में हुई थी. एक हर्ट सर्जरी के दौरान. पहली शादी से उन्हें दो बेटी और एक बेटा है. तीनों की शादी हो चुकी है. शादी के बाद पीड़िता भी जम्मू-कश्मीर में ही रहने लगी. उसने दैनिक भास्कर से बात करते हुए बताया कि शादी की शुरुआत में सब ठीक था. लेकिन बाद में ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे. महिला ने कहा,

"पिछले कुछ सालों में उत्पीड़न कई गुना बढ़ गया. मुझे 11 अप्रैल 2024 से 15 अप्रैल 2024  तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया. भूखा भी रखा. मेरे पति के बेटे ने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया. बाद में उसने छोटे दामाद और उसके दोस्त ने मेरा कई बार रेप किया. गाली-गलौज की. मार पिटाई की. मेरा वीडियो बनाया."

पीड़िता का ये भी आरोप है कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. कहा कि अगर पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया तो वो उसे जान से मार देंगे. इसे बाद पीड़िता वहां से भागकर लखनऊ आ गई.

डीसीपी नार्थ जोन अभिजीत आर शंकर के मुताबिक़, महिला ने गाजीपुर थाने में मुक़दमा दर्ज करवाया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो: कानपुर गैंगरेप केस के चश्मदीद ने उस रात की पूरी कहानी बता दी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement