The Lallantop
Advertisement

फ्लाइट में महिला ने केबिन क्रू को मुक्का मारा, कपड़े उतारकर फ्लाइट के बीच में टहलने लगी!

इकोनॉमी क्लास का टिकट कटा बिजनेस क्लास में बैठना चाहती थी.

Advertisement
Italian women behaves unruly in Vistara flight
पुलिस ने महिला को एय़रपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था (फोटो- इंडिया टुडे)
31 जनवरी 2023 (Updated: 31 जनवरी 2023, 13:11 IST)
Updated: 31 जनवरी 2023 13:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में महिला के ऊपर कथित तौर पर पेशाब करने का मामला तो पूरे देश ने सुना है. फ्लाइट में बखेड़ा खड़ा करने की एक और खबर सामने आई है. अबकी मामला है अबू धाबी से मुंबई जाने वाली फ्लाइट (Vistara Flight Abu Dhabi-Mumbai) का. फ्लाइट में इटली (Italy women created ruckus on vistara flight) की एक महिला ने बवाल खड़ा कर दिया. महिला बिजनेस क्लास में बैठने की जिद कर रही थी, जबकि उसके पास इकोनॉमी क्लास की टिकट थी.

बिजनेस क्लास में बैठने पर काटा हंगामा

इंडिया टुडे से जुड़े पंकज उपाध्याय की रिपोर्ट के मुताबिक अबू धाबी से मुंबई आ रही विस्तारा की फ्लाइट में इटली की महिला पाओला पेरुशियो ने हंगामा मचा दिया. महिला ने कथित तौर पर इकोनॉमी क्लास का टिकट होने के बावजूद बिजनेस क्लास में बैठने की जिद की थी. फ्लाइट के केबिन क्रू ने महिला को रोकने की कोशिश की तो उसने क्रू के साथ मारपीट शुरू कर दी. यही नहीं, महिला ने केबिन क्रू के मुंह पर मुक्का मार दिया और अपने कपड़े उतारकर अधनंगे फ्लाइट की गैलरी में टहलने लगी.

इस घटना की पुष्टि विस्तारा की ओर से भी की गई है. जानकारी देते हुए विस्तारा ने बताया,

“30 जनवरी, 2023 को अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा फ्लाइट UK 256 में एक यात्री अनियंत्रित हो गया था. लगातार हिंसक व्यवहार को देखते हुए फ्लाइट के कैप्टन ने उसे चेतावनी दी और उसे रोकने का निर्णय लिया.”

विस्तारा की तरफ से आगे कहा गया कि फ्लाइट के कैप्टन ने बाकी यात्रियों को उनकी सुरक्षा के बारे में जानकारी दी. विस्तारा ने बताया,

“इस घटना में कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है. क्रू ने इस मामले को बहुत प्रोफेशनल तरीके से हैंडल किया था. घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया है.”

ANI की खबर के मुताबिक मुंबई पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. महिला को सहर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कोर्ट ने उसे बेल दे दी थी.

स्पाइसजेट फ्लाइट में क्रू के साथ बदसलूकी

23 जनवरी को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन का विमान (SG-8133) दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था. दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान अबसार आलम नाम के व्यक्ति ने केबिन क्रू के साथ गलत व्यवहार किया था. जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना के बारे में बताया. अबसार और उसके साथी को विमान से उतार कर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया. इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने अबसार आलम को गिरफ्तार कर लिया था.

वीडियो: सुर्खियां: एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला से बदसलूकी करने वाले के साथ अमेरिका की कंपनी ने ये कर दिया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement